राजभर और उनके सुरक्षा कर्मियों ने अधिवक्ता को जमकर पीटा!

पीजीआई कोतवाली क्षेत्र के तेलीबाग चौराहे की घटना 

राजभर और उनके सुरक्षा कर्मियों ने अधिवक्ता को जमकर पीटा!

  • चौराहे पर मारपीट से मचा हड़कंप लगा रहा जाम
  • पीड़ित ने पीजीआई कोतवाली पुलिस को नामजद तहरीर दी
लखनऊ।पीजीआई कोतवाली क्षेत्र के तेलीबाग चौराहे पर,नेता ओम प्रकाश राजभर, और उनके सुरक्षा कर्मियों ने अधिवक्ता को गाड़ी निकालने के विवाद के बाद गाड़ी से घसीटकर जमकर पीटा,इस दौरान चौराहे पर हड़कंप मच गया, और सड़क जाम के हालात बने रहे,किसी तरह वहां से निकले पीड़ित अधिवक्ता ने पीजीआई कोतवाली पुलिस को नामजद तहरीर दी है पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।
 
आशुतोष कुमार पिता का नाम हरिराम यादव निवासी 910/5 पंचमखेडा रायबरेली रोड, लखनऊ में रहते हैं। आशुरोष ने पीजीआई कोतवाली पुलिस को तहरीर देने के बाद बताया कि वह कृष्णा नगर से वी. आई. पी. रोड के रास्ते घर लौट रहे थे। तेलीबाग चौराहे पर ओम प्रकाश राजभर जो कि जहुराबाद से विधायक है का काफिला भी डिवाइडर की तरफ खड़ा था।और इनकी गाड़ी दूसरी लेन में थी।और वहां जाम लगा हुआ था। आशुतोष का कहना है कि उन्होनें किसी तरह की बात नहीं की, न कोई कमेन्ट किया।
 
इसी दौरान ओम प्रकाश राजभर एवं अरविंद राजभर के इशारे पर उनके सुरक्षाकर्मी एवं उनके गुर्गो ने आशुतोष को पीछे से पकड़ कर सड़क पर गिराया, और घसीटते हुए मारना शुरू कर दिया। उन्होंने बंदूक की बट , और लात और घूसों से मारा । इसमें आशुतोष के मुंह, हाथ एवं कमर और पैर पर चोटे आई। दोनो नेताओं ने अपने सुरक्षा कर्मियों को रोकने का भी प्रयास नहीं किया। जिसकी सूचना डायल 112 पर, इवेन्ट संख्या P07122 309154 पर दे दी गई। घटना सोमवार शाम लगभग 8:15 बजे की है। इंस्पेक्टर पीजीआई ब्रजेश कुमार तिवारी ने बताया कि तहरीर मिली है,पीड़ित ने वर्दी वालो पर आरोप लगाया है,सुप्रीम कोर्ट के दिशा निर्देश के मुताबिक जांच पड़ताल के बाद ही मुकदमा दर्ज किया जायेगा।
Tags: lucknow

About The Author

Latest News

लोगो से जनसम्पर्क कर घर घर बाँटे मोदी की गारन्टी वाले कलेंडर लोगो से जनसम्पर्क कर घर घर बाँटे मोदी की गारन्टी वाले कलेंडर
लोगो से जनसम्पर्क कर घर घर बाँटे मोदी की गारन्टी वाले कलेंडर फ़िरोज़ाबाद ,भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष व महानगर...
14 अप्रेल को धूमधाम से निकाली जायेगी सम्राट अशोक की शोभायात्रा
प्रधानमंत्री मोदी का दौसा में भव्य रोड शो, लोगों ने बरसाए फूल
तेज रफ्तार यात्री बस ने पिता-पुत्र को रौंदा, दोनों की मौत
उदयपुर से जम्मूतवी के लिए स्पेशल साप्ताहिक ट्रेन 25 से
मुख्यमंत्री शनिवार को भादरा व नोहर में जनसभा करने के बाद फतेहपुर में रोड शो करेंगे
 मतदान दलो का प्रशिक्षण शनिवार से प्रारंभ