जागरण की दावत में चले लाठी डंडे, पथराव, 7 नामजद

जागरण की दावत में चले लाठी डंडे, पथराव, 7 नामजद

शिकोहाबाद। देवीजागरण की दावत के दौरान कुछ लोगों ने एक राय होकर लाठी डंडों से हमला बोल दिया। जमकर मारपीट के साथ पथराव भी किया। जिससे दावत में भगदड़ मच गई। इस मामले में पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 
नगला कोल्हू निवासी विनोद कुमार पुत्र राजवीर ने थाने में तहरीर दी है। जिसमें उसने कहा है। कि उसके चाचा दीवान सिंह देवीजागरण करा रहे थे। जिसकी दावत उसके दरवाजे पर हो रही थी। शाम सात बजे के करीब गांव के ही लगभग 12 लोग  हाथों में लाठी,डंडे लेकर आये और मारपीट शुरू कर दी। दावत के दौरान अचानक हुई मारपीट और पथराव से भगदड़ मच गई। इस दौरान उसके, अलावा शैलेंद्र, अनीता , शीला के साथ लाठी डंडों से मारपीट की, जिसमें उनके गंभीर चोटें आई हैं। इसमें अनीता के सिर में गंभीर चोट आई, जिससे वह वहीं बेहोश होकर गिर पड़ी।
 
आरोप है, कि इस दौरान उक्त लोगों ने तीन राउंड फायरिंग भी की। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने गांव के ही सुभाष चंद्र उर्फ सतेंद्र सिंह,विजेंद्र सिंह, रामकुमार उर्फ कन्हैया,विक्रम,रवीश कुमार,ग्रीश कुमार, ध्रुव कुमार और पांच अन्य लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक अनिलकुमार सिंह का कहना है कि 17नवंबर को नगला कोल्हू में दावत के दौरान मारपीट हुई है। मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जारही है।
Tags:

About The Author

Latest News

चुनाव डियूटी के दौरान शिक्षक का निधन, डीएम से अनुग्रह राशि दिलाने की मांग चुनाव डियूटी के दौरान शिक्षक का निधन, डीएम से अनुग्रह राशि दिलाने की मांग
बस्ती - सोमवार को उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ जिलाध्यक्ष चन्द्रिका सिंह के नेतृत्व में संघ पदाधिकारियों के एक प्रतिनिधि...
डीएम ने किया मतदान ड्यिूटी में अनुपस्थित 6 लोगों को निलम्बित
अवैध खनन एवं परिवहन करने वालों के खिलाफ डीएम का हन्टर
कांग्रेस अगर सत्ता आई तो लागू होगा शरियत का कानून - सीएम योगी
काशी में भाजपा और इंडी गठबंधन में सियासी जंग आखिरी दौर में
सूर्यवंशी ने की धुआंधार बल्लेबाजी, ट्रंफ ने जीता मैच
गोरखपुर में नशेबाज युवक ने माता-पिता को मौत के घाट उतारा