'हर घर खेलेगा, टैगलाइन को अपनाया

'हर घर खेलेगा, टैगलाइन को अपनाया

लखनऊ, कानपुर। सबसे बड़ी पेंट और डेकॉर कंपनी, एशियन पेंट्स ने 5 से 14 साल के युवा क्रिकेट खिलाड़ियों को ध्यान में रखकर नियोभारत द्वारा पेश की गयी स्कॉलरशिप लॉन्च की। यह पहल उनके ब्रांड के सिद्धांत हर घर खेलेगा, हर घरखिलेगा'' को दर्शाती है, इससे हर घर में प्रगति और विकास के अवसर पहुंचाने के उनके गंभीर संकल्प का पता चलता है। इस नए अभियान के ब्रांड एंबेसडर विराट कोहली के साथ, एशियन पेंट्स का लक्ष्य माता-पिता और बच्चों को इस अवसर का लाभ उठाने और क्रिकेट स्कॉलरशिप के लिए नाम लिखवाने के लिए प्रेरित करना है।

यह पहल टियर 2 और टियर 3 मार्केट में भारतीयों की उम्मीदों को मजबूत बनाने के नियोभारत के विचार का हिस्सा है। इसका उद्देश्य उभरती हुई क्रिकेट प्रतिभाओं को खोजना और उनको सुविधाएं उपलब्ध कराना है ताकि उन्हें अपने खेल को बेहतर बनाने और अपने जुनून को आगे बढ़ाने का मौका मिल सके।

नियोभारत द्वारा दी जाने वाली इस क्रिकेट स्कॉलरशिप में 100 होनहार युवाओं में से प्रत्येक को 2 लाख रुपये की स्कॉलरशिप मिलेगी। प्रतियोगियों का मूल्यांकन दो पूर्व क्रिकेटरों द्वारा, खेल के प्रोफेशनल सेटअप में हुनर के आधार पर किया जाएगा। क्रिकेट स्कॉलरशिप के लिए आवेदन 30जून, 2024 तक खुले हुए हैं, इसके लिए नियोभारत एशियन पेंट्स की वेबसाइट द्वारा आवेदन किया जा सकता है।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News