आईसीसी टी20 महिला विश्व कप क्वालीफायर के लिए मेजबान युगांडा की टीम घोषित

आईसीसी टी20 महिला विश्व कप क्वालीफायर के लिए मेजबान युगांडा की टीम घोषित

कंपाला। युगांडा ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) टी20 महिला विश्व कप क्वालीफायर के लिए में 14 खिलाड़ियों की राष्ट्रीय टीम घोषित कर दी है। कोच लॉरेंस सेसेमातिम्बा ने एंटेबे क्रिकेट ओवल में 7 से 17 दिसंबर तक होने वाले क्वालीफायर से पहले सोमवार को टीम की घोषणा की। सेसेमातिम्बा ने सिन्हुआ को बताया, "हम इस टीम को तैयार करने के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं और आखिरकार हमने उन खिलाड़ियों का चयन कर लिया है जिनके बारे में हमारा मानना है कि वे क्वालीफायर में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं।" युगांडा नामीबिया, नाइजीरिया और रवांडा के साथ ग्रुप बी में है और इसकी कप्तानी कॉन्सी अवेको करेंगी। ग्रुप ए में जिम्बाब्वे, तंजानिया, बोत्सवाना और केन्या शामिल हैं।

शीर्ष दो टीमें अगले साल दुबई में वैश्विक क्वालीफायर के लिए क्वालीफाई करेंगी। 2024 टी20 महिला विश्व कप की मेजबानी बांग्लादेश करेगा। युगांडा क्रिकेट एसोसिएशन के सीईओ एलन मुगुमे ने कहा, "हमने यह सुनिश्चित करने के लिए सब कुछ किया है कि हम अच्छे मेजबान हैं और एक मजबूत टीम भी मैदान में उतारेंगे जो क्वालीफायर के अगले चरण के लिए क्वालीफाई कर सके।"

युगांडा टीम इस प्रकार है:
केविन अविनो, प्रोस्कोविया अलाको, आइरीन अलुमो, जेनेट म्बाबाज़ी, एवलिन एनीपो, कॉन्सी अवेको (कप्तान), पेट्रीसिया मालमेकिया, इमैक्युलेट नकिसुयुई, स्टेफ़नी नैम्पिना, लोर्ना अन्यैत, रीता मुसामाली, एस्तेर इलोकु, मालिसा एरियोकोट, सारा अकीतेंग। युगांडा 10 दिसंबर को रवांडा के खिलाफ क्वालीफायर में अपने अभियान की शुरुआत करेगा।

 

 

Tags:

About The Author

Latest News

खड़ंजा खोदने को लेकर दो पक्षों में हुए खूनी सघर्ष में घायल एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मृत्यु खड़ंजा खोदने को लेकर दो पक्षों में हुए खूनी सघर्ष में घायल एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मृत्यु
कौशाम्बी।  जिले के कौशाम्बी थाना क्षेत्र के बेरौचा गांव में दरवाजे के सामने लगे खड़ंजा खोदने को लेकर दो पक्षों...
गैर इरादतन हत्या के मामले में अभियुक्त व अभियुक्ता को किया गया गिरफ्तार
माल क्षेत्र में अवैध कच्ची शराब बरामद
बलरामपुर गार्डन में शुरू हुआ भव्य श्रीराम हनुमत महोत्सव
पीजीआई ने रूमैटिक हृदय रोग  उन्मूलन के लिए कसी कमर
डीएम की अध्यक्षता मे गेहू खरीद के संबंध में समीक्षा बैठक हुई आयोजित।
मां स्कंदमाता की गई आराधना