कमल खिलाने के लिए सदर विधायक ने डोर टू डोर फैलाई झोली

कमल खिलाने के लिए सदर विधायक ने डोर टू डोर फैलाई झोली

b8f7becd-8dd5-42ab-9994-e4cea584aeaf

 

बाँदा। भारत की सबसे बडे सदन के लिए पाँचवे चरण का चुनाव आगामी बीस तारीख को होने जा रहा है भाजपा ने अपने  प्रत्याशी आर.के.पटेल को चुनावी समर मे उतारा  है वह निवर्तमान साँसद भी है तथा सपा ने पूर्व राज्य सिचाई मँत्री की पत्नी कृष्णा पटेल व बसपा से मयँक द्विवेदी चुनाव मैदान तथा अन्य नौ प्रत्याशी अपने अपने क्षेत्रीय पार्टियों एवँ निर्दलीय लड रहे है परन्तु सँघर्ष  भाजपा सपा एवँ बसपा मे है इस बार का चुनाव त्रिकोणीय दिखाई दे रहा है  आमजन मे चर्चा इन्हीं तीनो की ही लगातार सुनाई देती रहती है।


परन्तु  सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी रात दिन एक करके  डोर टू डोर पहुंच कर इस तरह की भीषण गर्मी मे कमल खिलाने के लिए लगातार जनसंपर्क जारी किये है ।लोगों का रुझान भी प्रकाश के पहुंचने से भाजपा की ओर दिखाई पडने लगता है। जनता का मूड जातिगत पार्टियों से हटकर फिर से एक बार मोदी सरकार को चार सौ पार कराने का सँकल्प बाँदा चित्रकूट की जनता ले रही है जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया मे आती रहती है  जैसे जैसे वोटिंग तारीख नजदीक आ रही है वैसे वैसे हर दल के प्रत्याशियों ने जनता जनार्दन के सामने हाँथ जोडें नजर आ रहे है।  वही सभी पार्टियो के नेता तरह तरह के समीकरण निकाल कर कोई जातिवाद की दुहाई देकर अपने पक्ष मे जनता को मतदान करने के लिए प्रेरित करते नजर आ रहे है एवँ तरह तरह के विकास करने के मुँगेरी लाल के हसीन सपने जनता को दिखाकर अपने पक्ष मे मतदान करवाने का प्रयास किया जा रहा है। परन्तु जनता भी यह जान चुकी है कि देश का नेतृत्व कौन बखूबी कर सकता है वह किसी के झाँसे मे न आकर पूरी तरह से चुप्पी साधे हुए है। तस्वीर अभी साफ नही है।

Tags:

About The Author

Related Posts

Latest News

सराहनीय पहल : डाॅ बीपी त्यागी बनाएंगे रैबीज मुक्त गाजियाबाद सराहनीय पहल : डाॅ बीपी त्यागी बनाएंगे रैबीज मुक्त गाजियाबाद
गाजियाबाद में बुधवार को दोपहर 3:00 बजे अवकेनिंग इंडिया फाउंडेशन और महाराणा प्रताप वीर शिरोमणि ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रेबीज...
माहे मोहर्रम पर इमाम हुसैन की प्यासी सिद्दत की याद में शर्बत वितरण किया गया
मुहर्रम पर शहर में निकाला गया ताजिया जुलूस
अकीदत व एहतराम के साथ ऐतिहासिक मुहर्रम सम्पन्न
महिला से चेन छिनतई, जांच में जुटी पुलिस
हेमंत सोरेन ने जेल से बाहर आकर चम्पाई सोरेन का पॉलिटिकल मर्डर किया : हिमंत विस्व सरमा
एटीएम में कार्ड फंसा, 96 हजार रुपये की हुई निकासी