बीजेपी वापस आई तो फौज की तरह पुलिस की नौकरी भी कर देंगे 3 साल- अखिलेश यादव

बीजेपी वापस आई तो फौज की तरह पुलिस की नौकरी भी कर देंगे 3 साल- अखिलेश यादव

कौशांबी: कौशांबी से समाजवादी प्रत्याशी पुष्पेंद्र सरोज के पक्ष में अखिलेश यादव ने एक जनसभा को संबोधित किया. वहीं सभा में जुटी भीड़ को देखकर सपा प्रमुख गदगद दिखे. उन्होंने मंच से कहा कि पुष्पेंद्र सरोज रिकार्ड मतों से जीत रहे हैं. लोकसभा में बैठने वाले सबसे कम उम्र के सांसद होंगे पुष्पेंद्र सरोज. बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि चौथे चरण में बीजेपी चारों खाने चित है. इसके साथ उन्होंने कहा कि फौज की नौकरी 4 साल की हो गई, अबकी सरकार में आए तो खाकी की नौकरी 3 साल की हो जाएगी.

सिराथू विधानसभा के नियामतपुर गांव के पास इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी पुष्पेंद्र सरोज के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि, खाकी वालों को भी चौकन्ना करना चाहता हूं, की अभी तो फौज की नौकरी 4 साल की हुई है. अगर बीजेपी वाले दोबारा सरकार में आ गए तो इनकी भी नौकरी 3 साल की हो जाएगी. ये कभी कभी सोचते हैं की कैसे हो जाएगी 3 साल की नौकरी. तो मैं आप से पूछता हूं कि आप को पता था कि हवाई जहाज बिक जाएंगे. आप को पता था कि रेलवे स्टेशन बिक जाएंगे. क्या आप को पता था कि रेल बेच देगें. इलाहाबाद बैंक बेच देगें, नौकरी आउटसोर्सिंग कर देंगे.

अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर चुटकी लेते हुए कहा कि, मैं कभी कभी सोचता हूं कि बोरी चोरी करना कहां से सीखा. तो मुझे पारले-जी का बिस्कुट का पैकेट याद आता है. जो पुराने लोग होंगे वह जानते होंगे कि पहले पारले- जी का बिस्किट कितना बड़ा होता था. और अब कितना बड़ा आता है. यह बीजेपी वाले अगर फिर से आ गए तो आपको एक बिस्कुट का एक पैकेट ही खरीदना पड़ेगा. मिलावट खोरी पर तंज कसते हुए कहा कि, अब साढ़े 6 सौ एमजी की पैरासिटामॉल की गोली से भी अब बुखार नहीं उतरता है. बीजेपी सरकार का लीकेज नहीं रुकता.

 

Tags:

About The Author

Tarunmitra Picture

‘तरुणमित्र’ श्रम ही आधार, सिर्फ खबरों से सरोकार। के तर्ज पर प्रकाशित होने वाला ऐसा समचाार पत्र है जो वर्ष 1978 में पूर्वी उत्तर प्रदेश के जौनपुर जैसे सुविधाविहीन शहर से स्व0 समूह सम्पादक कैलाशनाथ के श्रम के बदौलत प्रकाशित होकर आज पांच प्रदेश (उत्तर प्रदेश, बिहार, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और उत्तराखण्ड) तक अपनी पहुंच बना चुका है। 

Latest News

कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत से जीत की मनाई खुशी कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत से जीत की मनाई खुशी
कौशाम्बी । जिले के चरवा नगर पंचायत में कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत जीत की खुशी में...
सर्वोच्च न्यायालय के गुजारा भत्ता फैसले का मुस्लिम महिलाओं ने किया स्वागत
महिला थाना द्वारा 04 परिवारों के मध्य कराया गया सुलह समझौता
सुदिती ग्लोबल एकेडमी में शिक्षक, शिक्षिकाओं की कार्यशाला
कांवड़ यात्राओं के मद्देनज़र पुलिस -प्रशासन हुआ सजग
आयकर बाध्यताओं को लेकर जागरूकता कार्यक्रम आयोजित
INDIA गठबंधन को मिली प्रचंड जीत देश की जनता की जीत और भाजपा के मुंह पर करारा तमाचा : कांग्रेस