दो साल बाद प्रयागराज आएंगी मायावती, 18 मई को सोरांव में करेंगी जनसभा

प्रयागराज। आगामी 25 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव में इलाहाबाद और फूलपुर की सीट पर बहुजन समाज पार्टी ने अपने वोटरों को साधने का प्रयास शुरु कर दिया है। बसपा सुप्रीमो मायावती 18 मई को प्रयागराज आएंगी और सोरांव में एक विशाल जनसभा करेंगी। जिसको लेकर बसपा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने तैयारी शुरू कर दी है।
गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में इलाहाबाद और फूलपुर की सीट बसपा के लिए हमेशा चुनौती के रूप में रही है। फूलपुर में सिर्फ एक बार बहुजन समाज पार्टी की जीत हुयी थी। उस समय बसपा सुप्रीमों ने कपिलमुनि करवरिया को अपना प्रत्याशी बनाया था। जबकि इलाहाबाद की सीट पर बसपा का आज तक खाता भी नहीं खुल सका। बसपा सुप्रीमो मायावती प्रयागराज में 2 साल पहले एक जनसभा करने के लिए आई थीं। अब वह 18 मई को प्रयागराज के चुनाव क्षेत्र में अपनी जनसभा करके अपने वोटरों को रिझाने का प्रयास करेंगी। इसके पहले 2022 में मायावती ने विधानसभा चुनाव के पहले एक जनसभा की थी, लेकिन यहां सफलता नहीं मिली थी। पार्टी प्रमुख के आने की तैयारी शुरू कर दी गई है।  
Tags: Prayagraj

About The Author

Latest News

डीएम की अध्यक्षता व निर्देशन में जनपद की तीनों तहसीलों में सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न डीएम की अध्यक्षता व निर्देशन में जनपद की तीनों तहसीलों में सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न
गाजियाबाद। ( तरूणमित्र ) 22 जुलाई। डीएम इन्द्र विक्रम सिंह के निर्देशन में जनपद की तीनों तहसील में प्रत्येक माह...
एटम बम से खतरनाक साइबर अटैक : प्रकाश सिंह
द हंस फाउंडेशन ने नगर पालिका बालिका इंटर कॉलेज चन्द्रपुरी में हंस वेलनेस सेंटर का उद्घाटन किया
कांवड मार्ग पर दुकानों पर नाम लिखने के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक : इंद्रजीत सिंह टीटू
जाम से निजात हेतु एसडीएम ने सीओ को भेजा पत्र
निस्तारण में लापरवाही क्षम्य नही : अपर जिलाधिकारी
बकाया मूल्यांकन पारिश्रमिक का भुगतान एक सप्ताह में कर दिया जाएगा-डीआईओएस