नई पॉकलेन मशीन से नगर पंचायत द्वारा बड़े नालों का सफाई कार्य अभियान शुरु

नई पॉकलेन मशीन से नगर पंचायत द्वारा बड़े नालों का सफाई कार्य अभियान शुरु

शामली थाना भवन:– नालों के पुनरुद्धार की दिशा में कदम उठाते हुए नगर  पंचायत थाना भवन ने शुक्रवार को बड़े नालों की सफाई का काम शुरू कर दिया है। इसके साथ ही नगर के अन्य बड़े नालों की सफाई का अभियान भी जेसीबी व नई पोकलेन मशीनों से शुरु किया गया है। इस सफाई अभियान में आज नई पोकलेन मशीन लगाई गई हैं।शुक्रवार को नगर पंचायत थाना भवन के मोहल्ला हाफिज दोस्त में आज नई पोकलेन मशीन चलाने का शुभारंभ किया गया हैं। जिसका शुभारंभ चेयरमैन पति हाजी राव जमशेद ने किया साथ में स्थानीय नागरिक भी रहे।
 
अभी कुछ समय पहले बरसात के आने से पहले बड़े नालों का सफाई अभियान चलाने का निर्णय लिया गया था। नगर पंचायत ने शुक्रवार से मोहल्ला हाफिज दोस्त के बड़े नाले की सफाई का कार्य शुरु करा दिया। नगर पंचायत थाना भवन चेयरमैन पति हाजी राव जमशेद व लिपिक संजय डिमोर्या ने नगर के बड़े नाले में पोकलेन मशीन उतरवा कर नाले से कूडा-कचरा निकालने का काम शुरु कराया।चेयरमैन पति हाजी राव जमशेद ने बताया कि पॉकलेन उपलब्ध ना होने के कारण बड़े नालों की सफाई के कार्य में विलंब हुआ है।
 
बड़े नालों की सफाई के साथ–साथ नगर के छोटे नालों की भी सफाई कराई जाएगी। नगर में समय समय पर बड़े स्तर से सफाई अभियान चलाया जाएगा। उन्होंने नगर के लोगों से अपील की है कि वे नालों और नालियों में कूड़ा कचरा न डाले। इससे न केवल गंदगी होती हैं। बल्कि जल के प्रवाह में बाधा आने से वर्षा काल में नगर वासियों को समस्याओं से जुझना पड़ता है। इस मौके पर हाजी अब्दुल सत्तार, असर अली जोगी, इरफ़ान मिरासी, काला उर्फ वरीस, अनुज कुमार, लतीफ, अरशद जमाल , नगर पंचायत कर्मचारी व मोहल्ले वासी उपस्थित रहें।
 
 
Tags: Shamli

About The Author

Latest News

सराहनीय पहल : डाॅ बीपी त्यागी बनाएंगे रैबीज मुक्त गाजियाबाद सराहनीय पहल : डाॅ बीपी त्यागी बनाएंगे रैबीज मुक्त गाजियाबाद
गाजियाबाद में बुधवार को दोपहर 3:00 बजे अवकेनिंग इंडिया फाउंडेशन और महाराणा प्रताप वीर शिरोमणि ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रेबीज...
माहे मोहर्रम पर इमाम हुसैन की प्यासी सिद्दत की याद में शर्बत वितरण किया गया
मुहर्रम पर शहर में निकाला गया ताजिया जुलूस
अकीदत व एहतराम के साथ ऐतिहासिक मुहर्रम सम्पन्न
महिला से चेन छिनतई, जांच में जुटी पुलिस
हेमंत सोरेन ने जेल से बाहर आकर चम्पाई सोरेन का पॉलिटिकल मर्डर किया : हिमंत विस्व सरमा
एटीएम में कार्ड फंसा, 96 हजार रुपये की हुई निकासी