परिवार गया मामा के घर तो चोरों ने साफ कर दिया घर

वापस लौटकर आने पर हुई जानकारी

परिवार गया मामा के घर तो चोरों ने साफ कर दिया घर

  • पुलिस ने तहरीर मिलने पर दर्ज किया मुकदमा

लखनऊ। राजधानी में चोरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। यही वजह है कि सरोजनीनगर में एक परिवार घर का ताला बंद करके अपने मामा के यहां चला गया। इधर मौके पर का फायदा उठाकर चोरों ने उसका घर का ताला तोड़कर नकदी व जेवरात समेट लिया। दूसरी तरफ पारा में एक महिला अपने बच्चों को लेकर मायके चली गई तो चोरों ने उसका भी घर साफ कर दिया।

अनिल कुमार शर्मा पुत्र स्व. सुनील कुमार शर्मा निवासी बेहसा ने थाना सरोजनीनगर पर सूचना दिया कि 26 नवंबर को वादी अपनी माता के साथ अपने मामा के घर बाराबंकी गया हुआ था। 27 नवंबर को वादी के उक्त घर के सामने रहने वाले पड़ोसी ने बताया कि वादी के मकान का ताला का कुंडा कटा हुआ है और दरवाजे व अन्दर की लाइट जल रही है व घर का सारा सामान बिखरा पड़ा है।

इस सूचना पर वादी तुरन्त अपने उक्त घर पर वापस आया तो देखा तो घर के अन्दर को बक्शा का ताला व आलमारी का लॉक टूटा हुआ है। अज्ञात चोरों द्वारा वादी के उक्त घर में घुसकर घर में रखे कीमती जेवरात व 40,000 रुपए नगद को चोरी कर लिया गया है। इस सूचना पर थाना सरोजनीनगर ने मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दूसरी तरफ सौम्या अवस्थी पत्नी श्याम सुंदर अवस्थी निवासी आदर्श विहार रिंग रोड, एमएम लॉन बुद्धेश्वर ने थाना पारा पर सूचना दिया कि  26 नवंबर को वादिनी सांय करीब पांच बजे अपने बच्चों के साथ अपने मायके राजाजीपुरम चली गयी थी।

वादिनी के पति 26 नवंबर से अपने आफिस के काम से बाहर ही थे ।अत: वादिनी अपने घर को पूरी तरह से लॉक गयी थी। 29 नवंबर को दोपहर दो बजे करीब जब वादिनी अपने उक्त घर पर वापस आयी तो देखा कि मेन गेट का लॉक खोलकर देखा तो कमरे का लॉक टूटा हुआ था और घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था। अज्ञात चोरों द्वारा वादिनी के उक्त घर में घुसकर आलमारी का लॉक तोड़कर उसमें रखे सोने चांदी के कीमती जेवरात, दो गुल्लकों में रखे करीब 9000 रुपए नगद व अन्य कीमती सामान को चोरी कर लिया गया है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

रिम्स में राज्य का पहला सर्जिकल स्किल और वेट लैब स्थापित रिम्स में राज्य का पहला सर्जिकल स्किल और वेट लैब स्थापित
रांची। रिम्स के क्षेत्रीय नेत्र संस्थान में राज्य का पहला सर्जिकल स्किल एवं वेट लैब स्थापित किया गया है। रिम्स...
मुख्यमंत्री चम्पाई सोरेन चार मार्च को जाएंगे गिरिडीह
मतदान के प्रति जागरूक करना हमारी नैतिक जिम्मेवारी: निदेशक
सीआईडी ने दो साइबर अपराधी को किया गिरफ्तार
जबलपुर इंजीनियरिंग कालेज को "टेक्नोलॉजी हब" बनाने की दिशा में हो क्रियान्वयन: मंत्री परमार
मंत्री कृष्णा गौर ने की गुफा मंदिर में महाशिवरात्रि आयोजन की तैयारियों की समीक्षा
अपने लोगों पर गर्व करने की परंपरा करनी होगी विकसित: उच्च शिक्षा मंत्री परमार