भारत-ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट मैच के लिए टीम इंडिया रायपुर पहुंची

भारत-ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट मैच के लिए टीम इंडिया रायपुर पहुंची

रायपुर।भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी-20 सीरिज का चौथा मैच रायपुर के शहीद वीरनारायण सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में एक दिसंबर को खेला जाएगा l भारत-ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट मैच के लिए टीम इंडिया बुधवार देर शाम को रायपुर पहुंच गई है। एयरपोर्ट से सूर्यकुमार यादव और अन्य खिलाड़ी जैसे ही बाहर निकले, फैंस का उत्साह बढ़ गया। उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया। इसके बाद लग्जरी बस से कड़ी सुरक्षा के बीच खिलाड़ियों को होटल ले जाया गया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कांग्रेस के सभी 90 सीटों से कांग्रेस के प्रत्याशियों के साथ क्रिकेट मैच देखने जाएंगे।इसके लिए टिकट भी ले लिए गये हैं। मुख्यमंत्रीभूपेश के साथ उपमुख्यमंत्री टी एस सिंहदेव, मंत्री रविन्द्र चौबे, मंत्री मो अकबर समेत सभी केबिनेट मंत्री मौजूद रहेंगे।

होटल में दोनों टीम के खिलाड़ी छत्तीसगढ़ी व्यंजन चीला, फरा के साथ छत्तीसगढ़ के भाजियों का स्वाद चखेंगे।होटल के हेड सेफ उत्पल डे ने बताया की खाने का मैन्यू दिया गया है। ऑस्ट्रेलिया से मीट मंगाया गया है l सभी क्रिकेटर यहां छत्तीसगढ़ी व्यंजन चीला, फरा, का भी स्वाद चखेंगे।छत्तीसगढ़ के भाजियों को भी मैन्यू में रखा गया है। प्रोटीन युक्त खानों पर विशेष फोकस रखा गया है। उन्होंने बताया, विदेशी और भारत के खिलाड़ियों को किस तरह का खाना पसंद है, हमारे पास पहले से अनुभव है। बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी निजी होटल रुकेंगे l हॉटल में खिलाड़ियों की सुरक्षा में पुलिस अधीक्षक , अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, चार डीएसपी, इंस्पेक्टर, सब इंस्पेक्टर, आरक्षक सहित 40 जवान तैनात हैं।

Tags:

About The Author

Latest News

ऐप के रूप में डाउनलोड कर सकेंगे विक्रमादित्य वैदिक घड़ी ऐप के रूप में डाउनलोड कर सकेंगे विक्रमादित्य वैदिक घड़ी
उज्जैन। उज्जैन में जीवाजी वैधशाला परिसर में नवस्थापित विक्रमादित्य वैदिक घड़ी को देखने बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे है।...
अबू धाबी में कृषि और मत्स्य पालन पर सहमति के बिना डब्ल्यूटीओ वार्ता समाप्त
उज्जैन: ऐप के रूप में डाउनलोड कर सकेंगे विक्रमादित्य वैदिक घड़ी
राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा आज मुरैना जिले से करेगी मप्र में प्रवेश
झारखंड विधानसभा में सत्ता पक्ष और विपक्ष के विधायकों का हंगामा
जिला अस्पताल परिसर में सरकारी दवाएं कूड़े के ढेर पर पड़ी मिली
बागेश्वर धाम में 108 कुंडीय अति विष्णु महायज्ञ शुरू