बेसिक हेल्थ वर्कर एसोसिएशन के अध्यक्ष बने धनंजय

प्रांतीय चिकित्सा सेवा के महासचिव डा.अमित सिंह रहे मौजूद

बेसिक हेल्थ वर्कर एसोसिएशन के अध्यक्ष बने धनंजय

लखनऊ। धनंजय तिवारी छठी बार एसोसिएशन के निर्विरोध अध्यक्ष चुने गये। सोमवार को चौक स्थित जवाहर नेहरू युवा केन्द्र में आयोजित बेसिक हेल्थ वर्कर एसोसिएशन उत्तर प्रदेश का द्विवार्षिक चुनाव अधिवेशन संपन्न हुआ। जिसमें प्रत्येक जिले से प्रतिनिधियों ने भारी संख्या में चुनाव में भाग लिया चुनाव में धनंजय तिवारी अध्यक्ष पद पर छठी बार निर्विरोध चुने गए। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में संयुक्त निदेशक परिवार कल्याण महानिदेशालय एवं प्रांतीय चिकित्सा सेवा संघ महासचिव उत्तर प्रदेश डॉ अमित सिंह शासन के प्रतिनिधि के रूप में,वेद प्रकाश राय उपसचिव चिकित्सा स्वास्थ्य परिवार कल्याण, राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के अध्यक्ष सुरेश रावत एवं चुनाव अधिकारी के रूप में यादवेंद्र मिश्रा पूर्व अध्यक्ष सचिवालय संघ एवं सुनील यादव अध्यक्ष फार्मासिस्ट फेडरेशन उप्र शामिल रहे।

प्रथम सत्र में संघ की मांगों पर चर्चा करते हुए पदाधिकारियों ने कहा कि बीएचडब्लू संवर्ग में एक पद पर दो वेतन, दो पदों का एक वेतन बिल्कुल ही न्यायसंगत नहीं है, इसे दूर कराने के लिए हर संभव सहयोग किया जाएगा । भारी संख्या में उपस्थित कार्यकर्ताओं ने निर्विरोध निर्वाचन करते हुए धनंजय तिवारी को अध्यक्ष और महामंत्री के रूप में शिवसागर शुक्ला को चुना। अशोक श्रीवास्तव,वरिष्ठ उपाध्यक्ष रविंद्र सिंह गौर,उपाध्यक्ष प्रदीप श्रीवास्तव,संगठन मंत्री जय नारायण सेन, कोषाध्यक्ष प्रशांत दीक्षित ऑडिटर चुने गए।

निर्वाचित पदाधिकारियों को फार्मेसिस्ट फेडरेशन के अध्यक्ष सुनील यादव ने पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाते हुए जनहित में बिना भेदभाव संघ के संविधान के अनुरूप एकजुट रहकर संघर्ष करने का आह्वान किया। वहीं नव निर्वाचित अध्यक्ष धनंजय तिवारी ने धन्यवाद ज्ञापित किया और अपने दायित्व के निर्वहन का आश्वासन दिया । उन्होंने कहा कि कर्मचारियों की लड़ाई ईमानदारी और वफादारी से लड़ी जाएगी ।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

 तंबाकू नियंत्रण प्रकोष्ठ में पुलिस कर्मियों के प्रशिक्षण तंबाकू नियंत्रण प्रकोष्ठ में पुलिस कर्मियों के प्रशिक्षण
अंबेडकरनगर।  मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ.राजकुमार के निर्देश पर तंबाकू नियंत्रण प्रकोष्ठ के द्वारा रविवार को पुलिस लाइन सभागार में पुलिस...
दीदी चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा चलाया जा रहा है नशा मुक्त भारत अभियान
सीसीटीवी की निगरानी में बीएसजी ज्ञान प्रतियोगिता सम्पन्न - एएसओसी
एएसपी ने किया थाना लालगंज का आकस्मिक निरीक्षण,दिए निर्देश
भारतीय कुर्मी महासभा की बैठक में सांगठनिक विस्तार पर जोर
हक और हिस्सेदारी के लिये संघर्ष तेज करेगी जन अधिकार पार्टी
मण्डलायुक्त ने वितरित किया नियुक्ति पत्र