महायज्ञ में शामिल हुईं SP विधायक सैयदा खातून तो कराया गया Temple का शुद्धिकरण

महायज्ञ में शामिल हुईं SP विधायक सैयदा खातून तो कराया गया Temple का शुद्धिकरण

सिद्धार्थनगर। उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में स्थित समय माता मंदिर में आयोजित महायज्ञ में सपा विधायक सयैदा खातून के शामिल होने पर सियासत गरमा गई है. सयैदा खातून के पहुंचने पर हिन्दू संगठनों द्वारा मंदिर प्रांगण का शुद्धिकरण किया गया. जिसके बाद डुमरियागंज विधानसभा क्षेत्र से सपा विधायक सयैदा खातून ने कहा कि यह शैतानों का काम है.

दरअसल, शनिवार को मंदिर में शतचंडी महायज्ञ का आयोजन हुआ था. इस कार्यक्रम में स्थानीय लोगों के बुलाने से डुमरियागंज विधानसभा क्षेत्र से सपा विधायक सैयदा खातून पहुंची थी और उन्होंने इस कार्यक्रम में शिरकत की थी. लेकिन कुछ लोगों को सैयदा खातून का इस मंदिर परिसर में आना नागवार गुजरा. ऐसे में रविवार को नगर पंचायत बढ़नी चाफा में स्थित इस मंदिर का गंगाजल और मन्त्रों के साथ शुद्धिकरण किया गया.

इस शुद्धिकरण की अगुवाई करने वाले बढ़नी चाफा के नगर पंचायत अध्यक्ष धर्मराज वर्मा (Nagar Panchayat President Dharamraj Verma) download (1)ने बताया कि कल कुछ अधर्मी लोगों ने मुस्लिम समुदाय की स्थानीय विधायक सैयदा खातून को यहां बुला लिया था. क्योंकि सैयदा खातून मुस्लिम हैं और वह गौमांस खाती हैं, ऐसे में इस पवित्र स्थल पर आने से यह पवित्र स्थल अशुद्ध हो गया है. उन्होंने कहा कि आज उन्होंने अपने लोगों के साथ मिलकर मंदिर प्रांगण का शुद्धिकरण किया है. इस शुद्धिकरण के बाद यह स्थान अब पूरी तरह शुद्ध और पूजा के योग्य हो गया है. उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को कभी भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

विधायक ने बताया कि उन्हें कार्यक्रम के लिए बुलाया गया था. मैं एक विधायक हूं और सभी धर्मों का सम्मान करती हूं. इसी वजह से मैं इस कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची थी. उन्होंने कहा कि शैतान लोगों के काम से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता. जो भी क्षेत्र की जनता के लिए उचित होगा वह काम वे करती रहेंगी.

Tags:

About The Author

Latest News

डीएम की अध्यक्षता व निर्देशन में जनपद की तीनों तहसीलों में सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न डीएम की अध्यक्षता व निर्देशन में जनपद की तीनों तहसीलों में सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न
गाजियाबाद। ( तरूणमित्र ) 22 जुलाई। डीएम इन्द्र विक्रम सिंह के निर्देशन में जनपद की तीनों तहसील में प्रत्येक माह...
एटम बम से खतरनाक साइबर अटैक : प्रकाश सिंह
द हंस फाउंडेशन ने नगर पालिका बालिका इंटर कॉलेज चन्द्रपुरी में हंस वेलनेस सेंटर का उद्घाटन किया
कांवड मार्ग पर दुकानों पर नाम लिखने के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक : इंद्रजीत सिंह टीटू
जाम से निजात हेतु एसडीएम ने सीओ को भेजा पत्र
निस्तारण में लापरवाही क्षम्य नही : अपर जिलाधिकारी
बकाया मूल्यांकन पारिश्रमिक का भुगतान एक सप्ताह में कर दिया जाएगा-डीआईओएस