चोरी की बाइक के साथ अंतरराज्यीय चोर गिरफ्तार

चोरी की बाइक के साथ अंतरराज्यीय चोर गिरफ्तार

मलिहाबाद, लखनऊ। करीब एक सप्ताह पूर्व दो दुकानों से हुई चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले अंतरराज्यीय शातिर चोर को माल पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके पास से चोरी की बाइक, नकदी व सामान बरामद किया है।

माल थाना क्षेत्र अटारी चौराहे पर श्रीप्रकाश, बृजमोहन व लालजी  की दुकानें है। जहां 6 फरवरी की रात अज्ञात चोरों ने शटर तोड़कर उसमें रखी 3 हजार रुपयों की नकदी सहित सामान चोरी कर लें गये थे। हरदोई जनपद के थाना अतरौली के ग्राम बहादुरखेड़ा निवासी दीपू ने माल थाने में 9 फरवरी को रिपोर्ट दर्ज करायी थी की उसकी बाइक यूपी 30 वी 9059 बरगदिया चौराहे से अज्ञात चोर चोरी कर लें गये थे।

जिसकी तलाश में माल पुलिस जुटी थी। माल पुलिस को सूचना मिली कि उक्त घटनाओं को अंजाम देने वाला बरगदिया से माल की ओर आ रहा है। मुखबिर की सूचना पर उपनिरीक्षक बालकरन सिंह अपनी टीम सुमित कुमार व राजीव सिंह के साथ पहुंच जानकीनगर मोड़ के पास से  छत्तीसगढ़ प्रदेश के वार्ड-16 गडबेडा महासमुंट निवासी दुर्गेश को चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

26 को दिल्ली जाने की तैयारी में NH पर दिल्ली की तरफ ट्रैक्टर का मुंह करके खड़ा करेंगे 26 को दिल्ली जाने की तैयारी में NH पर दिल्ली की तरफ ट्रैक्टर का मुंह करके खड़ा करेंगे
अयोध्या। दिल्ली किसान आंदोलन के समर्थन में न्यूनतम समर्थन मूल्य पर गारंटी कानून बनाने, C2+50 के आधार पर फसलों के...
ग्रामीण स्व रोजगार प्रशिक्षण समापन समारोह
उपभोक्ता फोरम में भी आयोजित होगी लोक अदालत-सुरेंद्र कुमार सिंह।
चोरी से देव स्थान से पेड़ काटने वालों पर कार्यवाही न होने से ग्रामीणों में आक्रोश 
डीएम ने फाइलेरिया की दवा का किया सेवन
पंचकोसी परिक्रमा मार्ग के शहर वाले हिस्से का निर्माण कार्य आगामी रामनवमी से पूर्व कर लिया जाय:मण्डलायुक्त
एकीकृत बागवानी विकास योजना के अन्तर्गत दो दिवसीय कृषक प्रशिक्षण का किया गया आयोजन