राहुल को लेकर भी सामने आ गया अपडेट 

 राहुल को लेकर भी सामने आ गया अपडेट 

राजकोट: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ राजकोट में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में खेल सकते हैं. भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच राजकोट में 15 से 19 फरवरी तक खेला जाएगा. तीसरे टेस्ट मैच का परिणाम सीरीज में अहम भूमिका निभा सकता है और इसलिए राजकोट में होने वाले मैच में जसप्रीत बुमराह को आराम देना आसान नहीं होगा. भारतीय क्रिकेट बोर्ड के सूत्रों ने बुधवार को यह जानकारी दी.

तीसरे टेस्ट में भी खेल सकते हैं जसप्रीत बुमराह

जसप्रीत बुमराह को हालांकि रांची में होने वाले चौथे टेस्ट मैच में आराम दिया जा सकता है. भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच रांची में 23 से 27 फरवरी तक खेला जाएगा. जसप्रीत बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ विशाखापत्तनम में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में 33 ओवर किए थे, जिसमें उन्होंने 9 विकेट लेकर भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई थी. इसलिए राजकोट में होने वाले मैच में बुमराह को विश्राम देना आसान नहीं होगा.

राहुल को लेकर भी सामने आ गया अपडेट 

केएल राहुल की तीसरे मैच में वापसी तय है और ऐसे में रजत पाटीदार को बाहर बैठना पड़ेगा जबकि श्रेयस अय्यर को एक और मौका मिलना सुनिश्चित है. तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को वर्कलोड मैनेजमेंट के तहत दूसरे टेस्ट मैच में आराम दिया गया था. मोहम्मद सिराज तीसरे टेस्ट मैच में मुकेश कुमार की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल होंगे. रवींद्र जडेजा भी हैमस्ट्रिंग में खिंचाव से अच्छी तरह से उबर रहे हैं, लेकिन उनके राजकोट में अपने घरेलू मैदान पर खेलने की संभावना कम है. बता दें कि भारत ने इंग्लैंड को वाइजैग टेस्ट में चार दिनों के अंदर ही पटखनी दे दी. भारतीय टीम ने इस मैच को 106 रनों से जीतकर पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली.

 

Tags: kriket

About The Author

Latest News

प्रेक्षक (व्यय) द्वारा एफ0एस0टी0 एवं एस0एस0टी0 टीमों का किया गया औचक निरीक्षण प्रेक्षक (व्यय) द्वारा एफ0एस0टी0 एवं एस0एस0टी0 टीमों का किया गया औचक निरीक्षण
संत कबीर नगर ,24 मई 2024 (सूचना विभाग)। लोक सभा सामान्य निर्वाचन-2024 को सकुशल सम्पन्न कराने हेतु भारत निर्वाचन आयोग...
रिटर्निंग आफिसर/जिला मजिस्ट्रेट व पुलिस अधीक्षक की देख-रेख में पोलिंग पार्टियां हुई रवाना।
छठे चरण के मतदान को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
मतदान दिवस के अवसर पर कल 25 को सभी औद्योगिक प्रतिष्ठान बंद रहेंगे
रिमोट सेन्सिंग में मनाया अन्तर्राष्ट्रीय जैव विविधता दिवस
सब-वे निर्माण के चलते ट्रेनें प्रभावित
तस्करी के सोने की लूट के अभियोग में वांछित 02 अभियुक्त गिरफ्तार।