देवराज शर्मा बने हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग के सदस्य, राज्यपाल ने दिलाई शपथ

  देवराज शर्मा बने हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग के सदस्य, राज्यपाल ने दिलाई शपथ

शिमला । हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग को नया सदस्य मिल गया है। आयोग में रिक्त चल रहे सदस्य के एक पद पर राज्य सरकार ने देवराज शर्मा को नियुक्त किया है। राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने शनिवार को राजभवन में आयोजित एक समारोह में देवराज शर्मा को हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग के सदस्य के रूप में पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई।

इस अवसर पर लेडी गवर्नर जानकी शुक्ल और मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू भी उपस्थित थे। राज्यपाल के सचिव राजेश शर्मा ने कार्यवाही का संचालन किया। इस मौके पर पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में देवराज शर्मा ने कहा कि वह हिमाचल प्रदेश के ही रहने वाले हैं और प्रदेश की सेवा करने का उनको सरकार ने जो मौका दिया है और वह इस पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करेंगे। भर्तियों में पारदर्शिता लाना उनकी प्राथमिकता रहेगी।

मुख्यमंत्री सुक्खू ने देवराज शर्मा को आयोग का सदस्य बनने पर बधाई दी और कहा कि नियुक्ति से लोक सेवा आयोग की भर्ती प्रक्रिया में तेजी आएगी। उल्लेखनीय है कि देवराज शर्मा सेवानिवृत्त आईजी हैं। वह शिमला के उपनगर संजौली के निवासी हैं। देवराज शर्मा को राष्ट्रपति तटरक्षक पदक भी मिल चुका है। देवराज शर्मा को 62 वर्ष की आयु पूरी होने तक नियुक्ति दी गई है। 

Tags:

About The Author

Latest News