न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया के इन खिलाड़ियों को मौका…

नई दिल्ली: भारतीय टीम हार्दिक पांड्या की कप्तानी में टी20 सीरीज जीत चुकी है और अब बारी है वनडे सीरीज की जिसके कप्तान शिखर धवन होंगे। टी20 सीरीज में जीत दर्ज करने के बाद टीम इंडिया से अब वनडे सीरीज में भी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही है और धवन पर भी हार्दिक पांड्या जैसा प्रदर्शन करने का दवाब है।

भारतीय टीम इस दौरे पर रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे बड़े खिलाड़ियों के बगैर खेल रही है, लेकिन टीम मैनेजमेंट के पास प्रयोग करने का बेहतरीन मौका है। न्यूजीलैंड के खिलाफ धवन चाहेंगे कि जीत के साथ शुरुआत हो, लेकिन कीवी टीम के खिलाफ इस मैच में सटीक प्लेइंग इलेवन से साथ मैदान पर उतरना होगा। टीम में अच्छे खिलाड़ियों की कमी नहीं है, लेकिन परिस्थिति को देखते हुए सही टीम का चयन कप्तान धवन और टीम मैनेजमेंट के लिए बड़ा चैलेंज होने वाला है।

वहीं संजू सैमसन भी इस टीम का हिस्सा हो सकते हैं और उन्हें छठे क्रम पर बल्लेबाजी के लिए भेजा जा सकता है। दीपक चाहर वनडे टीम में मौजूद हैं तो उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह दी जा सकती है जो अच्छी बल्लेबाजी कर लेते हैं तो वहीं शार्दुल ठाकुर भी टीम में जगह बनाने में सफल हो सकते हैं।

See also  बैडमिंटन : सायना, प्रणॉय दूसरे दौर में, प्रणीथ बाहर