व्यापारी समाज की सुध नहीं ले रहे राजनीतिक दल

व्यापारी समाज की सुध नहीं ले रहे राजनीतिक दल

लखनऊ। उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल लखनऊ इकाई के महामंत्री योगेन्द्र सिंह और नगर अध्यक्ष अमरनाथ अग्रवाल ने एक बयान जारी कर कहा कि लोकसभा चुनाव में सभी राजनीतिक पार्टियां अपने घोषणा पत्र में महिला उत्थान, किसान सम्मान, बेरोजगारों एवं पिछड़ों के उत्थान के लिए सम्मान निधि, कर्ज माफी जैसी अनेक बड़ी-बड़ी योजनाओं का वादा कर रहे है। वहीं दूसरी ओर टैक्स देने वाले व्यापारी समाज की कोई सुध नही ले रहा है।
 
नगर अध्यक्ष अमरनाथ अग्रवाल ने कहा व्यापारी सदैव राष्ट्रवादी रहा है यदि किसान देश का अन्नदाता है तो व्यापारी करदाता है। वरिष्ठ उपाध्यक्ष चन्द्रशेखर अग्रवाल ने कहा कि राजनीतिक दलों की इस बेरुखी से  व्यापारी समाज अपने को उपेक्षित एवं असहाय महसूस कर रहा है।
 
योगेन्द्र सिंह ने बताया कि आवासीय भवनों की तुलना में कामर्शियल भवनों से 5 गुना हाउस टैक्स के बजाए दोगना निर्धारित किए जाने, छोटी दुकानों में 2 किलोवाट के बिजली के कनेक्शन को कमर्शियल मुक्त रखने, जीएसटी व टोलटैक्स की दरें कम करने, पेनाल्टी के ट्रेरर का सरलीकरण की मांग एक लम्बे अर्से से लम्बित है।
Tags: lucknow

About The Author

Latest News

संवैधानिक संस्थाओं, मीडिया को काबू कर देश में तांडव कर रही भाजपा - रामप्रसाद चौधरी संवैधानिक संस्थाओं, मीडिया को काबू कर देश में तांडव कर रही भाजपा - रामप्रसाद चौधरी
बस्ती - देश की संवैधानिक संस्थाओं और मीडिया को काबू कर भाजपा ने तांडव मचा रखा है। जनता द्वारा चुने...
साहित्यकारों, कवियो ने उल्लास के साथ मनाया बस्ती का 159 वां स्थापना दिवस
आबकारी विभाग ने 50 किलोग्राम लहन की नष्ट
20 मई मतदान दिवस को सार्वजनिक अवकाश घोषित: डीईओ
मतदान कार्मिकों का द्वितीय आयोजित प्रशिक्षण की तिथियां निर्धारित
डॉ नवल किशोर शाक्य को जनसंपर्क  के दौरान मिला भारी समर्थन 
मैं जीता तो आलू पर आधारित फैक्ट्री लगवा कर बेरोजगारी दूर करूंगा। हरिनंदन