( mother-in-law)
( mother-in-law)

बहू ने सास ( mother-in-law)को दौड़ा दौड़ाकर पीटा

हरदोई. उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक कलयुगी बहू ने बुजुर्ग सास ( mother-in-law) को दौड़ा -दौड़ा कर पीटा. पीड़िता ने एक दिन पहले ही बहू से मारपीट को लेकर पुलिस से शिकायत की थी. जिससे नाराज बहू ने बुजुर्ग सास जुल्म पर ढाया. इस दौरान वहां मौजूद लोग तमाशबीन बने रहे. दबंग बहू की इस करतूत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फ़िलहाल बुजुर्ग महिला की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है.

पूरा मामला जिले के शाहाबाद इलाके का है, जहां एक बहू ने सास की जमकर पिटाई की. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में पुलिस के पास शिकायत लेकर जाने पर महिला नाराज दिख रही है. इसी वजह से उसने दौड़ा-दौड़ा कर बुजुर्ग सास की पिटाई की. इस दौरान महिला के आतंक को देखकर लोग तमाशबीन बने रहे. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामले के जांच में जुटी है.

बुजुर्ग महिला ने बहू की शिकायत पुलिस से की थी
बताया जा रहा है कि एक दिन पहले बुजुर्ग महिला ने अपनी बहू की शिकायत पुलिस से की थी. इसी वजह से नाराज बहू ने बुजुर्ग सास को जमकर पीटा. बहू ने सास का बाल पकड़कर उसे सड़क पर गिरा दिया. जिसमें बुजुर्ग महिला को काफी चोटें आई हैं. इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने बीच-बचाव का प्रयास किया. लेकिन आक्रोशित बहू मारपीट के साथ अभद्रता करती नजर आई और पुलिस के पास चलने की बात कहने लगी. जिसका किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

मामले में मुकदमा दर्ज
एएसपी पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि बहू ने एक बुजुर्ग सास को पीटा है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. बुजुर्ग महिला की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है. जल्द ही आरोपी महिला को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई अमल में लाई जायेगी.

See also  14 थानों में महिला सम्मान कक्ष का गठन, डीजीपी ने किया उद्घाटन