सड़क दुर्घटना में 12 वर्षीय छात्र की दर्दनाक मौत

पुलिस ने वाहन समेत चालक को लिया कब्जे में

सड़क दुर्घटना में 12 वर्षीय छात्र की दर्दनाक मौत

आजमगढ़। अतरौलिया थाना क्षेत्र में पिकअप की चपेट में आने से एक 12 वर्षीय मासूम छात्र की दर्दनाक मौत हो गयी। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने पिकअप चालक को हिरासत में ले लिया। शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी के अनुसार अमारी गांव निवासी प्रभास जायसवार (बेबू) उम्र 12 वर्ष पुत्र बृजेश कुमार अपने पिता ब्रजेश कुमार के साथ स्कूटी से ब्लू बेल्स पब्लिक स्कूल अतरौलिया में पढ़ने के लिए शुक्रवार सुबह घर से निकला था उससे पहले ही उसकी स्कूल बस चली गई।

तत्पश्चात घर से स्कूटी लेकर 7.30 बजे सुबह अपने विद्यालय ब्लू बेल्स पब्लिक स्कूल जा रहा था कि पंडौली, नंदना के समीप पहुँचा ही था कि तभी अतरैठ की तरफ से बर्फ की सिल्ली लेकर तेज रफ्तार आ रही पिकअप ने अनियंत्रित होकर स्कूटी सवार बृजेश कुमार और उसके 12 वर्षीय पुत्र छात्र को टक्कर मार दी जिससे छात्र वहीं गिर गया, तभी अनियंत्रित बर्फ की सिल्ली लदी पिकअप उसके ऊपर ही पलट गई जिसके कारण घटनास्थल पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी मौके पर पहुंच गए तथा पिकअप व चालक समेत शव को अपने कब्जे में ले लिया। मृतक तीन बहनों में इकलौता पुत्र था।

मृतक के पिता ब्रजेश कुमार रेलवे में नौकरी करते हैं। पिता की तरफ से स्थानीय थाने में तहरीर दी गई है, तहरीर प्राप्त होते ही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इकलौते बेटे की दर्दनाक मौत से माता शांति देवी व तीनों बहनों का का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं इकलौते पुत्र की मौत से घर का चिराग ही बुझ गया। मृतक ब्लू वेल्स पब्लिक स्कूल अतरौलिया में कक्षा 6 का छात्र था, सड़क दुर्घटना में प्रभास की मौत की जैसे ही सूचना प्रबंधन जितेन सिंह गुड्डू तथा डायरेक्टर हर्षित सिंह को मिली तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक के परिजनों को सान्त्वना देते हुए विद्यालय में अवकाश कर मृतक प्रभास को श्रद्धांजलि दी गई।

 

 

 

 

 

Tags: Azamgarh

About The Author

Latest News

बस और ट्रक की हुई भिड़ंत में 8 लोग हुए घायल बस और ट्रक की हुई भिड़ंत में 8 लोग हुए घायल
बस्ती - नेशनल हाईवे पर फुटहिय ओवर ब्रिज के पास हुआ भीषण सड़क हादसा। सवारी से भरी बस सरैया नवीन...
चिकित्सक समाज का रीढ़ है, बुद्धिजीवी और मार्गदर्शक हैं - विवेकानंद मिश्र
स्वीप कार्यक्रम के अंतर्गत विद्यालयों में पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता का आयोजन
संवैधानिक संस्थाओं, मीडिया को काबू कर देश में तांडव कर रही भाजपा - रामप्रसाद चौधरी
साहित्यकारों, कवियो ने उल्लास के साथ मनाया बस्ती का 159 वां स्थापना दिवस
आबकारी विभाग ने 50 किलोग्राम लहन की नष्ट
20 मई मतदान दिवस को सार्वजनिक अवकाश घोषित: डीईओ