टाटा ने लॉन्च किया Tigor CNG का सबसे सस्ता वैरिएंट

नई दिल्ली। टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने आज Tigor XM iCNG वैरिएंट को 739900 रुपए (एक्स-शोरूम कीमत, दिल्ली) पर लॉन्च कर दिया है। टाटा के इस साल की शुरुआत में पेश किए गए प्रोडेक्ट आईसीएनजी रेंज को ग्राहका का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है, यह सीएनजी पर स्विच करने वाले कई ग्राहकों के बीच काफी पॉपुलर हो गई है। आईसीएनजी टेक्नोलॉजी ने अपने-अपने सेगमेंट में टियागो और टिगोर की बिक्री को आगे बढ़ाने काफी मदद की है।

Tigor XM iCNG 4 कलर ऑप्शन के साथ

Tigor XM iCNG वैरिएंट में 4 स्पीकर सिस्टम वाला हरमन टीएम इंफोटेनमेंट सिस्टम, पावर विंडो, सेंट्रल लॉकिंग, रियर पार्किंग सेंसर जैसे कई फीचर्स दिए गए है। इसके अलावा, नया Tigor XM iCNG वेरिएंट 4 कलर ऑप्शन ओपल व्हाइट, डेटोना ग्रे, एरिज़ोना ब्लू और डीप रेड में आएगा।

Tigor की 75 फीसदी बुकिंग iCNG वैरिएंट से

टाटा मोटर्स पैसेंजर व्हीकल्स लिमिटेड के वाइस प्रेसिडेंट, सेल्स, मार्केटिंग और कस्टमर केयर राजन अंबा ने कहा कि टाइगोर हमारे लिए एक बेहद खास प्रोडेक्ट रहा है और आईसीएनजी वैरिएंट के जुड़ने से और सफलता मिलने की उम्मीद है। मौजूदा समय में, Tigor की 75 फीसदी से ज्यादा बुकिंग iCNG वैरिएंट से आ रही है जो Tigor पोर्टफोलियो में इस टेक्नोलॉजी की मजबूती दिखाता है। Tigor iCNG की बढ़ती पॉपुलेरिटी के साथ नया Tigor XM iCNG हमें उन ग्राहकों के की मांग को पूरा करने में मदद करेगा जो एक एंट्री लेवल ट्रिम के साथ हमारी iCNG टेक्नोलॉजी का अनुभव करना चाहते हैं।

पेट्रोल, इलेक्ट्रिक, सीएनजी ऑप्शन वाली भारत की पहली गाड़ी

टाटा मोटर्स की गाड़ियां काफी पॉपुलर होती जा रही है। Tigor ने भी अपने सेगमेंट में 21 फीसदी मार्केट शेयर के साथ देश में दूसरी सबसे ज्यादा बिकने वाली सेडान बनकर कंपनी की ग्रोथ में बड़ा योगदान दिया है।

See also  वैश्विक स्तर पर सोने की वायदा और हाजिर दोनों कीमतें भारी गिरावट...