ghfwechwfbebf

पुलिस को मिली 17 हजार 28 बोतल विदेशी शराब

दरभंगा: मनीगाछी नेहरा ओपी क्षेत्र के दरगाह चौक के निकट शराब लदे ट्रक को पुलिस ने जब्त कर लिया. हालांकि चालक व उपचालक ट्रक से कूदकर फरार हो गये. थानाध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया कि गश्ती के दौरान सकरी की ओर से आ रहे ट्रक चालक को गश्ती पार्टी में तैनात एएसआइ नीरज यादव ने रुकने का इशारा किया. इस पर चालक गाड़ी को तेज गति से लेकर भगाने लगा. गाड़ी का पीछा कर नेहरा दरगाह के पास रोक तलाशी ली जा रही थी.

पुलिस ने किया चालक को गिरफ्तार
इसी दौरान ट्रक से चालक व खलासी वाहन को चालू अवस्था में छोड़कर कूदकर फरार हो गये. थाना पर लाकर ट्रक की साइट पट्टी खोलकर देखा गया तो उसमें तहखाना बना हुआ था. तहखाना में विदेशी शराब के कार्टन भरे थे. तहखाने के ऊपर लकड़ी लदी हुई थी. थानाध्यक्ष ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया की जा रही है. वहीं दूसरी ओर जगदीशपुर गांव में छापेमारी कर एक लीटर चुलाई देसी शराब के साथ बहुरन चौपाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने छापेमारी कर शराब के साथ एक को किया गिरफ्तार
दिघवारा पुलिस ने थाना क्षेत्र के कुरैयां पासी टोला में छापेमारी कर 20 लीटर देसी शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार धंधेबाज कुरैयां पंचायत के पासी टोला निवासी जिउत चौधरी बताया जाता है. प्राथमिकी दर्ज करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया.

20 लीटर देसी शराब के साथ एक धंधेबाज गिरफ्तार
तरैया थाना क्षेत्र के डीह छपिया गांव से पुलिस ने 20 लीटर देसी शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया है. इस संबंध में एएसआई अगस्त कुमार सिंह ने एक प्राथमिकी दर्ज किया है. जिसमें दो धंधेबाज महावीर राउत व जवाहर राम को आरोपित किया गया है. दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि गुप्त सूचना मिली थी कि दोनों धंधेबाज अपने घर के समीप शराब का बिक्री कर रहे है.

See also  दर्जनभर परिवारों का खत्म हो गया आशियाना