(Attempt)

घास काटते-काटते,गर्दन काटने का प्रयास

मुजफ्फरनगर । मुजफ्फरनगर (Attempt) के गांव धनसनी में घास काटने गए ग्रामीण की चाकू से गर्दन काटने की कोशिश (Attempt) की गई। किसी तरह पीड़ित ने अपने आप कों बचाया। गर्दन पर चाकू चलने से गंभीर रूप से पीड़ित घायल हो गया। थाना क्षेत्र तितावी के गांव धनसनी निवासी सरफराज पशुओं के लिए चारा लेने खेतों पर गया था। सरफराज खेत में बैठकर घास काट रहा था।

इसी दौरान पीछे से एक व्यक्ति ने आकर उसकी गर्दन दबोच ली। जिसके बाद आरोपित ने सरफराज की गर्दन पर तेजी से चाकू चलाया। पीड़ित ने तेजी से अपनी गर्दन छुड़ाने का प्रयास किया। शोर मचाने पर पहुंचे ग्रामीणों ने घायल को अस्पताल पहुंचाया। जबकि आरोपित लोगों को आता देख पहले ही फरार हो चुका था। गर्दन पर चाकू चलने से सरफराज गंभीर रूप से घायल हो गया।

जिसे स्वास्थ्य केन्द्र बघरा ले जाया गया। सरफराज ने बताया कि अचानक चाकू से गर्दन पर किये गए हमले से वह घायल हुआ है। सरफराज को तुरंत ही इमेरजेंसी में ले जाया गया। जहां से उसे हायर सेंटर रैफर किया गया। इस दौरान आरोपित से अपनी गर्दन छुड़ाने के लिए पीड़ित ने शोर मचाया। सरफराज के शोर मचाने पर ग्रामीण उनकी और बढना शुरू हुए तो आरोपित फरार हो गया। सरफराज ने आरोप लगाया कि आरोपित निर्मेष कुमार नाम का व्यक्ति है, जिसे उन्होंने पहचान लिया।

See also  धूमधाम से मनाया भाई व बहन के प्रेम का त्योहार