(result)

चुनौती देकर चोरी की घटनाओं को दे रहे अंजाम

पीलीभीत। पूरनपुर (result) में चोर लगातार पुलिस को चुनौती देकर चोरी की घटनाओं को अंजाम (result) दे रहे हैं। हालांकि पीड़ित परिवार पुलिस के इस खुलासे से संतुष्ट नहीं है। वहीं, बालजिंदर सिंह ने बताया कि देर रात उनके घर के आसपास एक ड्रोन उड़ता दिखाई दिया था। सुबह चोरी की घटना की जानकारी लगी। सिंहपुर में लाखों की चोरी का पुलिस भले ही खुलासा करने का दावा कर रही हो, लेकिन दूसरे दिन ही चोरों ने बारी बुझिया में लाखों की चोरी कर पुलिस के दावे को खोखला साबित कर दिया।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की। लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से लोगों में नाराजगी है। कमरे में रखी नकदी और जेवर गायब थे। किसान के यहां चोरी की घटना की जानकारी लगते ही आसपास के सैकड़ों लोग पहुंच गए। सूचना पर पुलिस क्षेत्राधिकारी बिरेंद्र विक्रम और थाना सेहरामऊ पुलिस ने जांच पड़ताल की।

रात में चोरों ने उनके घर के पीछे की दीवार में नकब लगाकर कमरे में रखे चार लाख रुपए, सोने की चूड़ी, हार का एक सेट, अंगूठी, पायल, झुमकी मांग बेंदी आदि गहने चोरी कर लिए। बरामदे में परिवार सहित सो रहे जसविंदर सिंह को इसकी भनक नहीं लग सकी। 25 जुलाई को बारी बुझिया से लगभग दो किमी दूरी पर सिंहपुर में भी चोरों ने लगभग 40 लाख की चोरी की घटना को अंजाम दिया था।

सोमवार को ही पुलिस ने सिंहपुर में हुई चोरी की घटना का खुलासा किया और मंगलवार को ही पुलिस को चुनौती देते हुए चोरों ने दूसरी बड़ी घटना को अंजाम दे डाला। सेहरामऊ क्षेत्र के गांव बारी बुझिया के बलजिंदर सिंह का खुटार हाईवे से चंद कदम की दूरी पर घर है। बरेली से देर रात लौटने के बाद बलजिंदर सिंह परिवार के साथ घर के बरामदे में सो रहे थे।

See also  पीलीभीत में भाजपा विधायक ने कोविड गाइडलाइन्स की उड़ाई धज्जियां