जनसभा स्थल का निरीक्षण करते सांसद लल्लू सिंह

 प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का ऐतिहासिक स्वागत करने के लिए अयोध्या की जनता आतुर सांसद: लल्लू सिंह

 जनसभा स्थल का निरीक्षण करते सांसद लल्लू सिंह

अयोध्या। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 30 दिसम्बर को प्रस्तावित कार्यक्रम को जुड़वा शहर व जनसभा स्थल को भगवामय किया जाएगा। सांसद लल्लू सिंह के सहादतगंज चुंगी स्थित विशेष कार्यालय में भगवा ध्वज का निर्माण अंतिम चरण में है। जिसको जल्द शहर में लगाना प्रारम्भ हो जाएगा। पूरे जनपद व लोकसभा क्षेत्र को को होडिंग व बैनर से पाट दिया जाएगा। मंगलवार को प्रधानमंत्री के जनसभा स्थल का सांसद लल्लू सिंह ने निरीक्षण किया। जनसभा की तैयारियों को लेकर सिविल लाइन स्थित पार्टी कार्यालय के अटल सभागार में उन्होंने देवकाली व करिअप्पा मंडल की बैठक की।
 
सांसद लल्लू सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का ऐतिहासिक स्वागत करने के लिए अयोध्या की जनता आतुर है। वैश्विक मानकों के अनुसार अयोध्या में पयर्टन सुविधाओं का विकास किया जा रहा है। केन्द्र व प्रदेश सरकार की जनकल्याकारी योजनाओं का लाभ अंतिम व्यक्ति को मिला है। जिसकी वजह से आम जनता में उत्साह है।उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनसभा को ऐतिहासिक बनाया जाएगा।
 
सभी मंडलों की क्रमशः बैठकें करके भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई है। 30 दिसम्बर के कार्यक्रम को लेकर हर बूथ पर पदाधिकारियों की टीम जनसम्पर्क के लिए निकलेगी। घर-घर सम्पर्क करके लोगो के प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की विस्तृत जानकारी दी जाएगी। प्रधानमंत्री के स्वागत कार्यक्रम व रैली स्थल में आने वाले जनसैलाब को अपेक्षित सुविधाएं प्रदान करने के लिए पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां सौपी गई है। जिसकी लगातार समीक्षा की जा रही है। बैठक में भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रही।
Tags: Ayodhya

About The Author

Latest News

बलौदाबाजार हिंसा-आगजनी की घटना को बसपा सुप्रीमो मायावती ने असमाजिक तत्वों का कृत्य बताया बलौदाबाजार हिंसा-आगजनी की घटना को बसपा सुप्रीमो मायावती ने असमाजिक तत्वों का कृत्य बताया
रायपुर। बलौदा बाजार मे हुई हिंसा और आगजनी की घटना को बसपा प्रमुख मायावती ने षड्यंत्रकारी असामाजिक तत्वों द्वारा की...
नवनिर्मित अटल आवास में पानी, बिजली की सुविधाओं की मांग
अल्पसंख्यक कांग्रेस ने चुनाव में समर्थन के लिए मुस्लिमों, दलितों और पिछड़ों का आभार व्यक्त किया
मेयर ने कहा विजय नगर में 10 एम एल डी पानी की होगी व्यवस्था
शाहिद कहते हैं योगा में शिरकत कर लखनऊ के बाशिंदों की तहजीब ने मेरा मन मोह लिया
एआरटीओ ने गाड़ी सीजकर डेढ़ लाख रोड टैक्स जमा कराया
आरएमएल निदेशक ने डेंटल लैब का किया उद्घाटन