प्रेमी युगल ने पेड़ से लटककर की आत्महत्या

 प्रेमी युगल ने पेड़ से लटककर की आत्महत्या

मेरठ - प्रेमी युगल ने की आत्महत्या, गंगनहर में कूदा प्रेमी जोड़ा युवती को सुरक्षित बचायामेरठ के बहसूमा में प्रेमी युगल ने पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली। वहीं सिवालखास गंगनहर में कूदकर प्रेमी जोड़े ने आत्महत्या का प्रयास किया। हालांकि युवती को निकाल लिया गया, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक की तलाश जारी है। 

सिवालखास गंगनहर में कूदा प्रेमी युगल, युवती को निकालकर अस्पताल में कराया भर्ती
जानी थाना क्षेत्र के सिवालखास गंग नहर पुल पर प्रेमी युगल गंगनहर में कूदे। ग्रामीणों ने किसी तरीके से युवती को बाहर निकाल गंभीर हालत में सुभारती अस्पताल में भर्ती कराया। युवक की तलाश जारी।

बहसूमा में प्रेमी युगल ने फंदे पर लटककर की आत्महत्या, पेड़ पर लटके मिले शव
बहसूमा में रामराज गंग नहर पटरी के निकट स्थित गन्ने के खेत में नीम के पेड़ पर प्रेमी युगल लटका मिला। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी युगल को नीचे उतरवाया। प्रेमी युगल की शिनाख्त नहीं होने पर पुलिस ने दोनों का पंचनामा भर मेरठ पोस्टमार्टम हाउस भिजवाए।प्रथम दृष्टया मामला प्रेम युगल का आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। प्रेमी युगल ने मौके से ही मिली सिंदूर की डिब्बी मौके से यूपी के मांग में भर सिंदूर इस बात की ओर इशारा कर रहा है कि दोनों ने करने से पहले शादी की और उसके बाद पेड़ पर लटक कर मोटरसाइकिल पर खड़े होकर आत्महत्या कर ली।

बाइक अनियंत्रित होकर खाई में गिरी, एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर
कांधला में शनिवार को देर रात्रि गांव खंद्रावली के समीप बाइक अनियंत्रित होने होकर खाई में जा गिरी जिससे दो चचेरे भाई घायल हो गए।  दोनों घायलों को कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर उपचार के लिए भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान एक  की मौत हो गई। दूसरे युवक को गंभीर हालत में हेयर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

शामली कोतवाली क्षेत्र के गांव बलवा निवासी नितिन व अमित दोनों चचेरे भाई दिल्ली की एक निजी कंपनी में नौकरी करते हैं। शनिवार रात  दोनों भाई बाइक द्वारा दिल्ली से अपने गांव के लिए  रवाना हुए ।गांव पंजोखरा से निकलने पर खंद्रावली के समीप पहुंचे तो मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में जा गिरी। इस हादसे में दोनों चचेरे भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

सूचना के बाद पुलिस की मदद से दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर उपचार के लिए भर्ती कराया गया ,जहां पर चिकित्सक ने अमित 35 वर्ष पुत्र जसवीर को मृत घोषित कर दिया व गंभीर अवस्था में नितिन (28) को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।परिजनों को सूचना दी गई ।पुलिस ने अमित के शव का पंचनामा भर के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  इस हादसे  से परिवार के लोगों का रो रो बुरा हाल है ।

तेज रफ्तार बाइक की टक्कर से घर के बाहर खड़े साइकिल सवार मजदूर की मौत
शामली जनपद के कैराना में शनिवार देर शाम गांव पावटी कला में घर के बाहर खड़े साइकिल सवार को तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी जिससे साइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। वही मेरठ अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मजदूर की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेज दिया।

शनिवार शाम करीब 7:00 बजे गांव पावटी कला निवासी (30) तौसीफ उर्फ तोसा गांव में ही एक घर के पास साइकिल खड़ी करके युवक से बात कर रहा था। इस दौरान तेज रफ्तार से आ रही बाइक में तौसीफ को टक्कर मार दी जिससे तौसीफ गंभीर रूप से घायल हो गया।परिजन घायल को सरकारी अस्पताल ले गए जहां से उसे मेरठ मेडिकल रेफर कर दिया। मेरठ ले जाते समय रास्ते में तौसीफ की मौत हो गई। तौसीफ मजदूरी करके परिवार का पेट पालता था और चार-चार छोटे बच्चे हैं। सूचना पर पुलिस गांव में पहुंची और मामले की जानकारी ली। बाद में पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेज दिया।

मेरठ में प्रेमी युगल ने की आत्महत्या।
गंगनहर में कूदा प्रेमी जोड़ा युवती को सुरक्षित बचाया मेरठ के लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र के समर गार्डन में महिला खुशबू ने पति सलमान पर पीटने का आरोप लगाया है। महिला ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि पति सलमान चोरी करता है, वह इसका विरोध करती है। इससे नाराज पति ने शनिवार सुबह खुशबू को बंधक बनाकर पीटा। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने बचाया। लिसाड़ी गेट इंस्पेक्टर जितेन्द्र सिंह का कहना है कि जांच के बाद आगे के कार्रवाई की जाएगी।

Tags: Meerut

About The Author

Latest News

शहवाजपुर के युवाओं ने किया शरबत वितरण शहवाजपुर के युवाओं ने किया शरबत वितरण
    बदायूं। सहसवान के मोहल्ला शहवाजपुर मे युवाओं ने ईद उल अज़हा के मौके पर शरबत का वितरण किया। युवाओं
महापुरूषों की प्रतिमाओं, पार्को के लिये बजट निर्धारण की मांग, सौंपा ज्ञापन
आईआईटी में चयन होने पर स्नेहिल को एडी बेसिक, बीएसए ने किया सम्मानित
निःशुक्ल विद्युतचालित चाक मशीन के लिए करे आवेदन - पी.एन.सिंह
मुख्यमंत्री ग्रामोद्योग रोजगार योजना का लाभ लेने के लिए करे आवेदन - पी.एन.सिंह
डाक विभाग के मण्डलीय मेले में दिया कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी
गला काटकर हत्या मामले में दोषियों के गिरफ्तारी की मांग,आई.जी. तक पहुंचा मामला