नवादा के बाद औरंगाबाद में हुआ बड़ा सड़क हादसा

नवादा: बिहार में सड़क दुर्घटना के मामले थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन सड़क हादसे में कई लोगों की जान चली जा रही है। एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। मामला औरंगाबाद का है। जहां सड़क हादसे में तीन दोस्तों की मौत हो गई है। तीनों एक ही गांव के हैं। वहीं युवकों की मौते के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। 

दरअसल, मामला नबीनगर थाना क्षेत्र का है। जहां एक अनियंत्रित ट्रैक्टर के  चालक ने तीन युवको कों रौंद दिया है। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई है। तीनों मृतक आपस में मित्र थे। मृतकों की पहचान नबीनगर थाना क्षेत्र के महुआरी गांव के चंदन, आदित्य और अभय के रूप में की गई है। तीनों की मौत के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। 

इस मामले में नबीनगर थानाध्यक्ष मनोज कुमार पांडेय ने बताया कि बुधवार की देर शाम तीनों युवक योगाबांध के समीप सड़क के किनारे अपनी बाइक लगाकर बात कर रहे थे। इसी दौरान एक अनियंत्रित ट्रैक्टर के चालक ने तीनों को कुचल दिया। जिससे उनकी मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया।

Tags:

About The Author

Related Posts

Latest News

निगम अधिकारियों को पॉलिथीन बनाने वाली फैक्ट्री और होलसेल व्यापारियों पर शिकंजा कसना चाहिए : अजय गुप्ता निगम अधिकारियों को पॉलिथीन बनाने वाली फैक्ट्री और होलसेल व्यापारियों पर शिकंजा कसना चाहिए : अजय गुप्ता
गाजियाबाद। ( तरूणमित्र ) महानगर को पॉलिथीन मुक्त का अभियान चलाने पर छोटे-छोटे व्यापारियों और नगर निगम अधिकारियों में शुक्रवार...
रूस को उत्तर कोरिया पर प्रतिबंधों का पालन करना चाहिएः संयुक्त राष्ट्र महासचिव
पूर्व पीएम खालिदा जिया की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती
सऊदी में मरने वालों की संख्या 1126 हो गई, असली कारण आया सामने
फ्लाइट का इंतजार करते समय अमेरिकी पर्यटक की मौत
उत्तर प्रदेश के 40 जिलों में 2 दिन झमाझम बारिश का अलर्ट
पैसेंजर ट्रेन में महिला ने दिया बेटे को जन्म