रश्मिका मंदाना ने 'एनिमल' में अपने किरदार के बारे में किया खुलासा

रश्मिका मंदाना ने 'एनिमल' में अपने किरदार के बारे में किया खुलासा

फिल्म ''एनिमल'' को रिलीज हुए एक हफ्ता हो गया है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित यह कमर्शियल फिल्म उम्मीद के मुताबिक बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है। हालांकि इस फिल्म की कहानी को दर्शकों से मिश्रित प्रतिक्रिया मिल रही है। इसमें रणबीर कपूर रणविजय की भूमिका निभा रहे हैं जबकि रश्मिका मंदाना उनकी पत्नी गीतांजलि की भूमिका निभा रही हैं। इसमें दिखाया गया है कि रणविजय शादीशुदा होने और दो बच्चों के होने के बावजूद गीतांजलि को धोखा दे रहे हैं। इस सीन की काफी आलोचना भी हो रही है। इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर रश्मिका मंदाना ने प्रतिक्रिया दी है।

''एनिमल'' में रश्मिका के किरदार गीतांजलि को दर्शकों से मिश्रित प्रतिक्रिया मिली है। रश्मिका ने खुलासा किया कि उन्होंने खुद इस रोल के बारे में कुछ सवाल पूछे थे। "गीतांजलि, अगर मैं उसका वर्णन एक वाक्य में करूँ... तो वह घर की एकमात्र ताकत होगी, जो अपने परिवार को एक साथ रखती है। वह शुद्ध, सच्ची, अनफ़िल्टर्ड, मजबूत है। कभी-कभी एक अभिनेत्री के रूप में, मैंने गीतांजलि के कुछ कार्यों पर सवाल उठाया।

बकौल रश्मिका, ''मुझे याद है कि निर्देशक ने मेरे सवालों पर मुझसे कहा था कि यह रणविजय और गीतांजलि की कहानी है। कहानी उनके प्यार और जुनून, उनके परिवार और उनके जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। गीतांजलि सभी हिंसा, पीड़ा और असहनीय दर्द से भरी दुनिया में शांति और विश्वास लाती है। वह अपने भगवान से अपने पति और बच्चों को सुरक्षित रखने की प्रार्थना करती है। वह सभी समस्याग्रस्त तूफ़ानों का सामना करती है। वह अपने परिवार के लिए कुछ भी करने को तैयार रहती हैं। मेरी नजर में गीतांजलि बहुत खूबसूरत है और कुछ मायनों में वह अपने परिवार की रक्षा करने वाली महिला की तरह है।'' सिनेमाघरों में एक सफल सप्ताह के लिए ''एनिमल'' टीम को बधाई।''

इस बीच फिल्म ''एनिमल'' पिछले आठ दिनों से बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज हुई थी और फिल्म ने भारत में अब तक 361 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो अब तक ''एनिमल'' 563 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। ये फिल्म कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ रही है। अगर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर यही रफ्तार जारी रखती है तो जल्द ही दुनिया भर में 1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है।

 

 

Tags:

About The Author

Latest News

बलौदाबाजार हिंसा-आगजनी की घटना को बसपा सुप्रीमो मायावती ने असमाजिक तत्वों का कृत्य बताया बलौदाबाजार हिंसा-आगजनी की घटना को बसपा सुप्रीमो मायावती ने असमाजिक तत्वों का कृत्य बताया
रायपुर। बलौदा बाजार मे हुई हिंसा और आगजनी की घटना को बसपा प्रमुख मायावती ने षड्यंत्रकारी असामाजिक तत्वों द्वारा की...
नवनिर्मित अटल आवास में पानी, बिजली की सुविधाओं की मांग
अल्पसंख्यक कांग्रेस ने चुनाव में समर्थन के लिए मुस्लिमों, दलितों और पिछड़ों का आभार व्यक्त किया
मेयर ने कहा विजय नगर में 10 एम एल डी पानी की होगी व्यवस्था
शाहिद कहते हैं योगा में शिरकत कर लखनऊ के बाशिंदों की तहजीब ने मेरा मन मोह लिया
एआरटीओ ने गाड़ी सीजकर डेढ़ लाख रोड टैक्स जमा कराया
आरएमएल निदेशक ने डेंटल लैब का किया उद्घाटन