दोस्त को बुढ्ढा कहना पड़ा भारी, युवक की कर दी हत्या

दोस्त को बुढ्ढा कहना पड़ा भारी, युवक की कर दी हत्या

रायबरेली, 16 जून। दोस्त को बुढ्ढा कहना एक युवक को भारी पड़ गया और अपनी जान देकर इसकी कीमत चुकानी पड़ी। नाराज मजदूर ने अपने ही दोस्त की फावड़े से गला काट कर निर्मम हत्या कर दी। रविवार को इस मामले की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बछरावां थाना क्षेत्र के एक मजदूर द्वारा बुड्ढा कहने से नाराज दूसरे मजदूर ने फावड़े से काटकर अपने ही दोस्त मजदूर की हत्या कर दी। हत्या के बाद अन्य मजदूरों में हड़कंप मच गया। विनायकपुर ग्राम सभा में नाइपर के भवन का निर्माण कार्य चल रहा है। जिसमें बिहार और छत्तीसगढ़ के मजदूर काम कर रहे हैं l इसी बीच काम कर रहे एक मजदूर मंगल राम कहार पुत्र भरत राम निवासी सुर्ख जनपद गढ़ा बिहार ने अपने साथी मजदूर दुर्गा केवट पुत्र कुंभज निवासी तिलेंडा लवानपुर जनपद बलौदा छत्तीसगढ़ को बुड्ढा कहकर संबोधित करना अथवा मजाक करना भारी पड़ गया। दुर्गा केवट के द्वारा बार-बार मना करने पर जब मंगल राम नहीं माना तो दुर्गा केवट ने फावड़ा उठाकर मंगल राम पर ताबड़तोड़ हमला बोल दिया और एक के बाद एक कई वार करने से मजदूर मंगल राम की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। 

वहीं, घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारोपित दुर्गा केवट मौके से फरार हो गयाl स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और फरार हत्यारोपित दुर्गा केवट की तलाश के लिए टीम में गठित करके छापेमारी शुरू कर दी है। इस बारे में थाना प्रभारी बृजेन्द्र शर्मा ने बताया कि घटना की जानकारी प्राप्त हुई है। टीम गठित की गई है, आरोपित की तलाश जारी हैl

Tags:

About The Author

Tarunmitra Picture

‘तरुणमित्र’ श्रम ही आधार, सिर्फ खबरों से सरोकार। के तर्ज पर प्रकाशित होने वाला ऐसा समचाार पत्र है जो वर्ष 1978 में पूर्वी उत्तर प्रदेश के जौनपुर जैसे सुविधाविहीन शहर से स्व0 समूह सम्पादक कैलाशनाथ के श्रम के बदौलत प्रकाशित होकर आज पांच प्रदेश (उत्तर प्रदेश, बिहार, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और उत्तराखण्ड) तक अपनी पहुंच बना चुका है। 

Latest News

डीएम और एसपी ने थाना समाधान दिवस पर समस्याओं के गुणवत्तापूर्ण निस्तारण का दिया निर्देश  डीएम और एसपी ने थाना समाधान दिवस पर समस्याओं के गुणवत्तापूर्ण निस्तारण का दिया निर्देश
बस्ती - आज शनिवार को जिलाधिकारी बस्ती रवीश गुप्ता व पुलिस अधीक्षक बस्ती गोपाल कृष्ण चौधरी द्वारा थाना नगर व...
कोतवाली सदर में डीएम-एसपी ने सुनी समस्याएं, दिए निस्तारण के निर्देश
भारत विकास परिषद मनवर शाखा की बैठक मंें पौधरोपण का निर्णय
ऑन लाइन हाजिरी के विरोध में 15 संगठनों ने बनाया प्रदेश स्तरीय संयुक्त मोर्चा
राष्ट्रीय क्षय रोग उन्मूलन कार्यक्रम के जागरूकता अभियान के तहत किया गया टीबी स्क्रीनिंग का आयोजन
विभागीय अधिकारी समस्या से वाकिफ, झाड़ रहे पल्ला
खून से लथपथ बालिका पहुची घर, माँ को सुनाई आपबीती