संदिग्ध परिस्थितियों में जंगल में मिला वृद्ध का शव,जांच में जुटी पुलिस

विगत दस दिन पूर्व इसी जंगल मे मिला था मानव कंकाल जिसकी अब तक नही हो सकी शिनाख्त

संदिग्ध परिस्थितियों में जंगल में मिला वृद्ध का शव,जांच में जुटी पुलिस

बीजपुर/सोनभद्र। थाना क्षेत्र के ग्राम सभा सिरसोती के टोला कोड़ार के जंगल मे सोमवार की शाम एक वृद्ध ब्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गयी।शव को पहले चरवाहों ने देखा फिर इसकी जानकारी पुलिस तक पहुँची पुलिस ने रात होने तक शव को अपने कब्जे में लेकर एनटीपीसी रिहंद चिकित्सालय के मोर्चरी में रखवा कर शिनाख्त में जुट गयी। मंगलवार की सुबह सूचना पर पहुँचे मृतक के पुत्र बाबूराम ने अपने पिता जीवधन यादव पुत्र स्वर्गीय महाबीर यादव उम्र 82 वर्ष निवासी ग्राम इंजानी टोला कोलिनमाड के रूप में पहचान की।
 
बाबूराम की तहरीर पर पुलिस ने केश दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गयी।बाबूराम सहित परिजनों ने बताया कि जीवधन गुरुवार को बेटी के घर जाने की बात कह कर निकले थे लेकिन सम्भवतः रास्ता भटक गए और कोडार के जंगल मे चले गए।परिजनों के अनुसार जीवधन मानसिक रूप से कुछ कमजोर थे और कम बोलते थे लोगों ने उम्मीद जताया कि दिन में धूप की वजह से लू लगने के कारण मौत हुई होगी। पुलिस ने शिनाख्त के बाद शव का पंचनामा के उपरांत पोस्टमार्टम के लिए दुद्धि सीएचसी भेज दिया है।
 
गौरतलब हो कि कोडार जंगल मे पिछले दस दिन के अंदर यह दूसरी लाश मिली है इसके पूर्व एक मानव कंकाल भी इसी जंगल मे मिला था जिसकी शिनाख्त आज तक नही हो पाई है तब तक इसी जंगल मे दूसरी लाश मिल गयी हालांकि इसकी शिनाख्त हो गयी है। उपनिरीक्षक श्रवण कुमार यादव ने बताया कि सम्भवतः हिट बेव के कारण वृद्ध की मौत हुई होगी।शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का सही पता चल पाएगा।
 
 
Tags: Sonbhadra

About The Author

Latest News