सीएम योगी ने की रवि किशन को फिर से दिल्ली भेजने की अपील

सीएम योगी ने की रवि किशन को फिर से दिल्ली भेजने की अपील

माफिया और मच्छर समाप्त, इंसेफेलाइटिस का भी हुआ खात्मा,आज गोरखपुर में हैं हर ओर विकास, सुरक्षा और सम्मान

×गोरखपुर,* गोरखपुर ग्रामीण अब गोरखपुर महानगर को टक्कर दे रहा है। 2009 से पहले यह क्षेत्र बांसगांव में आता था। इसके बाद मैं यहां से सांसद बना। यहां हर वर्ष बाढ़ आती थी, पूरा क्षेत्र जलमग्न रहता था। सड़क-बिजली नहीं थी। पूरा क्षेत्र बाढ़ की त्रासदी से जूझता था। जब आपने भाजपा को समर्थन देकर गोरखपुर ग्रामीण से विपिन सिंह को विधायक बनाया तो तरकुलानी रेग्युलेटर बन गया। अब पानी नहीं लगता। ट्रांसपोर्ट नगर से तरकुलानी और मोतीराम अड्डा से तरकुलानी तक टूलेन-फोरलेन की सड़क बन गई है, यह लगता है जैसे गोलघर और लखनऊ की हजरतगंज की सड़क हो। चिड़ियाघर भी गोरखपुर ग्रामीण में ही है। पुल और बाढ़ बचाव के लिए जितना पैसा कहा, उतना गोरखपुर ग्रामीण को उपलब्ध कराया गया। गोरखपुर ग्रामीण में वेटनरी कॉलेज भी बन रहा है, बहुत शीघ्र यह विश्वविद्यालय होगा। यहां सभी जीव-जंतु का उपचार हो रहा है। उन्नत फसल को भी आगे बढ़ाए जाने का कार्य हो रहा है।  

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को जनता इंटर कॉलेज बेलवार खोराबार में गोरखपुर लोकसभा की जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने गोरखपुर के सांसद व भाजपा प्रत्याशी रवि किशन को पुनः जिताने की अपील की। 

*आपका वोट विकास भी कराता है और पुण्य का भागीदार भी बनाता है* 
सीएम योगी ने कहा कि गोरखपुर तो चकाचक हो रहा है, वहीं जब अयोध्या जाएंगे तो प्रभु श्रीराम के जन्म के समय जैसी अयोध्या के दर्शन होंगे। उन्होंने कहा कि अयोध्या में रामलला विराजमान हो गए। इसका पुण्य और श्रेय आपको जाता है, क्योंकि आपने मोदी-योगी को वोट दिया है, कमल निशान पर पड़ा वोट सीधे मोदी-योगी को जाता है। आपका एक वोट विकास भी कराता है और पुण्य का भागीदार भी बना रहा है। वर्तमान और भावी पीढ़ी से कहिएगा कि मोदी को प्रधानमंत्री और योगी को मुख्यमंत्री बनाकर हमने अयोध्या का राम मंदिर बनाया है।  

*माफिया और मच्छर समाप्त, इंसेफेलाइटिस का खात्मा* 
सीएम योगी ने काह कि सरकार ने सड़क, पुल, हर घर नल से शुद्ध पेयजल पहुंचाया है और माफिया-मच्छर को समाप्त कर इंसेफेलाइटिस को समाप्त किया है। एक तरफ मोदी के नेतृत्व में देश का सम्मान बढ़ रहा है तो दूसरी तरफ आतंकवाद-नक्सलवाद भी समाप्त हुआ। सीएम ने बताया कि गोरखपुर ग्रामीण के खोराबार में पुलिस ट्रेनिंग स्कूल भी बन रहा है। गरीबों के बच्चों के लिए सहजनवां में अटल आवासीय विद्यालय बन गया है। बच्चे भी सैन्य अधिकारी बनें, इसके लिए इस वर्ष गोरखपुर में सैनिक स्कूल का उद्घाटन करने जा रहे हैं। गोरखपुर में एम्स, फर्टिलाइजर, चीनी मिल, अच्छी ट्रेन और चौड़ी सड़कें भी है। अब प्लेन में बैठकर डेढ़-दो घंटे में गोरखपुर से मुंबई की यात्रा कर रहे हैं। 

*सरकारें अच्छी होती है तो सम्मान और विकास होता है*
गोरखपुर वासियों से हंसी-ठिठोली करते हुए सीएम योगी ने पूछा कि रवि किशन की फिल्में कितने लोगों ने देखी। पैसा देकर देखी या फ्री में, चुनाव के बाद वे फ्री में फिल्म दिखाएंगे। फिल्म में कितने लोग काम करना चाहते। उन्होंने कहा कि रामगढ़ताल के किनारे शूटिंग भी हो रही। जब आप अच्छी सरकार, अच्छी पार्टी व अच्छे नेता को वोट देते हैं तो सम्मान-सुरक्षा, विकास और गरीब कल्याण भी होता है। उन्होंने सरकार की योजनाओं को गिनाया और बोले कि चार जून को फिर एक बार मोदी सरकार बनेगी तो बचे हुए गरीबों को मकान उपलब्ध कराएंगे। 

*महंत श्री ने आंदोलन खड़ा किया, इसलिए गोरखपुर बोलता है- जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे*
गोरक्षपीठाधीश्वर महंत योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पूज्य महाराज महंत दिग्विजयनाथ, महंत अवेद्यनाथ ने राम मंदिर आंदोलन को खड़ा किया था, इसलिए गोरखपुर समेत पूरा देश बोलता है कि जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे। मोदी जी के कारण 500 वर्ष बाद रामलला अयोध्या में विराजमान हुए। पहले पैसा कब्रिस्तान में खर्च होता था, अब मठ-मंदिरों के जीर्णोद्धार में खर्च होता है। 

*भाजपा सम्मान देती है तो सपा-कांग्रेस तालीबानी शासन लागू करना चाहते* 
सीएम योगी ने कहा कि एक तरफ भाजपा आपको सुरक्षा-सम्मान देती है तो दूसरी तरफ बसपा को मौलाना के अलावा कोई कैंडिडेट ही नहीं मिल पाया। सपा और कांग्रेस कहती है कि सरकार बनेगी तो पर्सनल कानून लागू करेंगे यानी वे तालीबानी शासन लागू करना चाहते हैं। ऐसा होने पर बेटी बाहर नहीं जा सकती, बुर्का पहनकर महिलाएं घर में रहेंगी, लेकिन वे यह जान लें कि भाजपा देश को बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर के संविधान से चलाएगी। पार्टी शरिया कानून नहीं लागू होने देगी। यह लोग विरासत टैक्स के जरिए औरंगजेब का जजिया कर लगाना चाहते हैं। यह पूर्वजों की संपत्ति का सर्वे कराकर आधी संपत्ति ले लेंगे और पाकिस्तान, बांग्लादेश, अफगानिस्तान से आए घुसपैठी मुसलमानों को देंगे, हम यह बर्दाश्त नहीं करेंगे। कांग्रेस व सपा में औरंगजेब की आत्मा घुस गई है। हमें इसे फिर जीवित नहीं होने देना है। 

*गोरखपुर ने हाथ उठाकर दिलाया विश्वास- रवि किशन दोबारा जाएंगे सदन* 
सीएम ने गोरखपुर वालों से कहा कि पांच दिन प्रचार में शेष है। हर व्यक्ति को पांच-पांच घर जाकर प्रत्येक मतदाता से वोट देने के लिए अनुरोध करना है। 25 घर में 100-125 वोट होंगे। यह वोट पहली जून को सुबह दस बजे से पहले पड़ जाएं, इसका ध्यान रखना है। गोरखपुरवालों ने भी हाथ उठाकर योगी आदित्यनाथ को आश्वस्त किया कि गोरखपुर में कमल ही खिलेगा और रवि किशन दोबारा सदन में जाएंगे। 

जनसभा में योगी सरकार की मंत्री रजनी तिवारी, गोरखपुर के सांसद व भाजपा प्रत्याशी रवि किशन, गोरखपुर ग्रामीण के विधायक विपिन सिंह, भाजपा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष डॉ. सत्येंद्र सिन्हा, महानगर महामंत्री अच्युतानंद शाही,  पिपरौली ब्लाक प्रमुख दिलीप यादव, खोराबार के ब्लाक प्रमुख शिवप्रसाद जायसवाल, भाजपा महिला मोर्चा की क्षेत्रीय अध्यक्ष अमिता गुप्ता, हौसिला सिंह, लालजी सिंह आदि मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Related Posts

Latest News

तापसी पन्नू ने बताई अनंत अंबानी की शादी में न जाने की वजह तापसी पन्नू ने बताई अनंत अंबानी की शादी में न जाने की वजह
उद्योगपति मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंध गए। इस वक्त...
मध्‍यप्रदेश के 20 जिलों में आज तेज बारिश की संभावना, बड़ा तालाब में बढ़ा जलस्‍तर
 21 जुलाई के बाद स्मार्ट मीटर होंगे प्रीपेड
मुंबई में भारी बारिश से कई इलाकों में जलभराव, पश्चिम रेलवे यातायात बाधित
 मुख्यमंत्री साय आज जशपुर जिला के दाैरे पर
नेपाल बस दुर्घटना : तीन दिनों में सिर्फ 5 शव बरामद, हादसे के बाद कुल 65 लोग हुए थे लापता
नेपाल से प्रतिदिन 800 मेगावाट से अधिक बिजली खरीद रहा भारत