कुत्ते के हमले में तीन साल के बच्चे की मौत

कुत्ते के हमले में तीन साल के बच्चे की मौत

नागपुर :जानवर और इंसान का याराना कोई नहीं बात नहीं है. यही वजह है कि कई बार ऐसी दिल जीतने वाली कहानियां सामने आती है, जो हर किसी का दिल जीत लेती है. लेकिन पिछले दिनों से देशभर में कुत्तों के काटने से कई लोगों की जान चली गईं. इनमें कई मासूम बच्चे भी शामिल है. इन घटनाओं से कई जगहों पर लोग काफी गुस्से में दिखे हैं क्योंकि कुत्तों के काटने मामले लगातार चिंता का सबब बनते जा रहे हैं.

कुत्ते के हमले में तीन साल के बच्चे की मौत

अब हाल ही में महाराष्ट्र के नागपुर से ऐसी ही एक दुखद खबर आई है. जहां नागपुर जिले के मौदा कस्बे में एक आवारा कुत्ते के हमले में तीन वर्षीय एक बच्चे की मौत हो गई. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. एक अधिकारी ने बताया कि वंश अंकुश शहाणे मंगलवार को अपने घर के बाहर खेल रहा था कि तभी एक कुत्ते ने उस पर हमला कर दिया. उसके परिवार के सदस्य उसे सरकारी अस्पताल ले गए लेकिन बच्चे ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.

कुत्ते ने बच्चे को बुरी तरह नोचा

मौदा पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का मुकदमा दर्ज किया. मौदा के गणेश नगर इलाके में मंगलवार देर रात आवारा कुत्तों के एक झुंड ने एक तीन साल के बच्चे के पैरों और हाथों को बुरी तरह नोच डाला. यहां तक कि बच्चे की  गले की नस को फाड़ दिया, जिससे खून बह रहा था. कुत्ते के इस हमले में बुरी तरह घायल बच्चा बेहोश हो गया.

आक्रोशित लोगों ने किया पुलिस स्टेशन का घेराव

मौदा निवासियों ने बुधवार को स्थानीय पुलिस स्टेशन का घेराव किया और हमलावर कुत्तों को बाहर निकालने के लिए तत्काल कदम उठाने की मांग की. जब सुनसान सड़क पर कुत्तों ने बच्चे वंश शहाणे को नोचा तो वहां से गुजर रहे राहगीर ने पत्थरों की बौछार करके कुत्तों को भगाया

Tags: nagpur

About The Author

Latest News

डीएम की अध्यक्षता व निर्देशन में जनपद की तीनों तहसीलों में सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न डीएम की अध्यक्षता व निर्देशन में जनपद की तीनों तहसीलों में सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न
गाजियाबाद। ( तरूणमित्र ) 22 जुलाई। डीएम इन्द्र विक्रम सिंह के निर्देशन में जनपद की तीनों तहसील में प्रत्येक माह...
एटम बम से खतरनाक साइबर अटैक : प्रकाश सिंह
द हंस फाउंडेशन ने नगर पालिका बालिका इंटर कॉलेज चन्द्रपुरी में हंस वेलनेस सेंटर का उद्घाटन किया
कांवड मार्ग पर दुकानों पर नाम लिखने के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक : इंद्रजीत सिंह टीटू
जाम से निजात हेतु एसडीएम ने सीओ को भेजा पत्र
निस्तारण में लापरवाही क्षम्य नही : अपर जिलाधिकारी
बकाया मूल्यांकन पारिश्रमिक का भुगतान एक सप्ताह में कर दिया जाएगा-डीआईओएस