पीएम मोदी की रैली को लेकर डटे भाजपा के दिग्गज व कार्यकर्ता

ढोल नगाड़ों संग शंख, घंटा, घड़ियाल से गूंजेगा जनसभा स्थल

पीएम मोदी की रैली को लेकर डटे भाजपा के दिग्गज व कार्यकर्ता

प्रयागराज। संगमनगरी के परेड ग्राउंड में 21 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की होने वाली रैली को लेकर सिविल लाइन स्थित भाजपा कार्यालय में मैराथन बैठक चली। बैठक को सम्बोधित करते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश के वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि पीएम मोदी की रैली को सफल बनाने की जिम्मेदारी पार्टी के मेहनती कार्यकर्ताओं पर है और अभी तक कार्यकर्ताओं ने अपनी मेहनत और लगन से पार्टी को इस ऊंचाई पर पहुंचाया है।यह जानकारी भाजपा के मीडिया प्रभारी विवेक मिश्र ने देते हुए बताया कि इस दौरान सुरेश खन्ना ने कहा कि पीएम की रैली को लेकर अब कुछ ही समय शेष है और उसे सफल ऐतिहासिक बनाने के लिए कार्यकर्ता पूरे जी जान से लग जाएं। मतदान से पहले तक चैन से नहीं बैठना है।

मीडिया प्रभारी ने बताया कि फूलपुर व इलाहाबाद लोकसभा क्षेत्र के सभी विधानसभा संयोजक प्रभारी मंडल अध्यक्ष एवं मोर्चा अध्यक्षों के साथ रैली व्यवस्था में लगाए गए कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में पीएम की जनसभा को ऐतिहासिक बनाने की रूपरेखा तैयार की गई। जिसमें लगभग 1000 से अधिक बसों का बेड़ा लगाने की तैयारी बनाई गई है। 2 लाख लोग रैली में शामिल होंगे। इसके अलावा दो पहिया, ई रिक्शा एवं निजी साधनों से लोगों को जनसभा स्थल तक पहुंचने का खाका तैयार किया गया। उन्होंने बताया कि सोमवार को पीएम मोदी के जनसभा स्थल परेड ग्राउंड में पार्टी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं ने निरीक्षण कर तैयारियों का जायजा लिया।

पीएम मोदी की जनसभा को ऐतिहासिक और प्रभावी बनाने के लिए भाजपा कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती। इसके लिए जनसभा स्थल से लेकर वहां पहुंचने तक ढोल नगाड़ों एवं शंख की ध्वनि के साथ घंटा घड़ियाल की ध्वनि तरंगों से वातावरण गुंजायमान होगा। इसके लिए कार्यकर्ताओं की टीम भी बनाई गई है जो इस पूरे इंतजाम को देखेंगे। जनसभा स्थल पर रंगोली आदि बनाने की भी तैयारी की जा रही है। महिला मोर्चा की टीम भगवा साड़ी में नजर आएगी जबकि भाजयुमो के कार्यकर्ता “मोदी का परिवार“ लिखी टी शर्ट में नजर आएंगे।

बैठक में कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर, कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना, कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी, राज्य सभा सदस्य अमर पाल मौर्य, विधायक पीयूष रंजन निषाद, महानगर प्रभारी महेश चंद्र श्रीवास्तव, महापौर गणेश केसरवानी, रीता बहुगुणा जोशी, अभिलाषा गुप्ता, महानगर अध्यक्ष राजेंद्र मिश्र, कविता पटेल, मनोज जायसवाल, बालेंदु मणि त्रिपाठी, गुरु प्रसाद मौर्य, शिवदत्त पटेल, दुर्विजय शाक्य, विनोद प्रजापति, राजमणि कोल, कुलदीप मिश्र, विवेक मिश्र राजेश केसरवानी, आनंद दुबे दिलीप चतुर्वेदी, अनिल केशरवानी झल्लर, आशीष केसरवानी, आशीष द्विवेदी आदि उपस्थित रहे।

Tags: Prayagraj

About The Author

Latest News

 बार्बी डॉलक्या आपने पहचाना कौन हैं वो एक्ट्रेस?  बार्बी डॉलक्या आपने पहचाना कौन हैं वो एक्ट्रेस?
कैटरीना कैफ :बॉलीवुड की ये फेमस एक्ट्रेस 16 जुलाई को अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं। ये भारत की इकलौती...
 मुठभेड़ में सेना के एक अधिकारी समेत पांच जवान घायल 
करणी सेना ने अपने जिला अध्यक्ष युवा शक्ति का धूमधाम से बनाया जन्मदिन
मुंबई एक्सप्रेस हाईवे के पास बस-ट्रैक्टर की टक्कर, पांच की मौत
सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, एक अधिकारी समेत चार जवान शहीद
उड़ान के 90 मिनट बाद एनाउंसमेंट-माफ कीजिए कुछ दिक्कत आ रही है, यात्रियों में हड़कंप
 खराब लाइफस्टाइल से ओवेरियन सिंड्रोम की समस्या