रियल मैड्रिड ने घरेलू मैदान पर डेपोर्टिवो अलावेस को 5-0 से हराया

रियल मैड्रिड ने घरेलू मैदान पर डेपोर्टिवो अलावेस को 5-0 से हराया

मैड्रिड। ला लीगा चैंपियन रियल मैड्रिड ने मंगलवार को घरेलू मैदान पर डेपोर्टिवो अलावेस को 5-0 से करारी शिकस्त दी। रियल, जिसने चार मैच शेष रहते हुए खिताब पर कब्जा कर लिया था, ने सप्ताह की शुरुआत में चैंपियंस लीग फाइनल में पहुंचने के बाद स्पेनिश राजधानी में मंगलवार को अपने प्रशंसकों के साथ अपने 36वें लीग खिताब का जश्न मनाया। जश्न मनाने के बाद खेल शुरू हुआ। मैच के 10वें मिनट में ही जूड बेलिंगहैम ने गोल कर मैड्रिड को 1-0 की बढ़त दिला दी। इसके बाद विनीसियस जूनियर ने मैच के 27वें मिनट में गोल कर टीम को 2-0 से आगे कर दिया। फेडे वाल्वरडे ने पहले हाफ के इंजुरी टाइम में एक शक्तिशाली शॉट के साथ गोल कर मध्यांतर तक अपनी टीम की बढ़त 3-0 कर दी।

बेलिंगहैम के पास के बाद विनीसियस जूनियर ने 69वें मिनट में अपना दूसरा व टीम का चौथा गोल किया और रियल मैड्रिड की बढ़त 4-0 हो गई। मैच के 81वें मिनट में अर्दा गुलेर ने गोल कर अपनी टीम की 5-0 से जीत सुनिश्चित कर दी। यह हाल के हफ्तों में गुलेर का तीसरा गोल था। एक अन्य मैच में गिरोना की दूसरे स्थान पर रहने की संभावनाओं को उस समय बड़ा झटका लगा, जब उन्हें विलारियल से 1-0 से हार का सामना करना पड़ा, जो सीज़न की उनकी दूसरी घरेलू हार थी। इस हार के साथ गिरोना बार्सिलोना से एक अंक पीछे रह गया है, जिसने एक मैच कम खेला है, जबकि विलारियल के पास अभी भी अगले सीज़न में यूरोप के लिए क्वालीफाई करने का मौका है।

 

 

Tags:

About The Author

Latest News

डीएम की अध्यक्षता व निर्देशन में जनपद की तीनों तहसीलों में सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न डीएम की अध्यक्षता व निर्देशन में जनपद की तीनों तहसीलों में सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न
गाजियाबाद। ( तरूणमित्र ) 22 जुलाई। डीएम इन्द्र विक्रम सिंह के निर्देशन में जनपद की तीनों तहसील में प्रत्येक माह...
एटम बम से खतरनाक साइबर अटैक : प्रकाश सिंह
द हंस फाउंडेशन ने नगर पालिका बालिका इंटर कॉलेज चन्द्रपुरी में हंस वेलनेस सेंटर का उद्घाटन किया
कांवड मार्ग पर दुकानों पर नाम लिखने के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक : इंद्रजीत सिंह टीटू
जाम से निजात हेतु एसडीएम ने सीओ को भेजा पत्र
निस्तारण में लापरवाही क्षम्य नही : अपर जिलाधिकारी
बकाया मूल्यांकन पारिश्रमिक का भुगतान एक सप्ताह में कर दिया जाएगा-डीआईओएस