मेरा छोटा भाई तोप है, रोक रखा है वरना..ओवैसी 

 मेरा छोटा भाई तोप है, रोक रखा है वरना..ओवैसी 

हैदराबाद : 15 सेकेंड के लिए पुलिस को हटा दें, दोनों भाइयों को पता नहीं चलेगा कि वे कहां से आए और कहां गए... भाजपा नेता नवनीत राणा के भड़काऊ बयान पर सियासी घमासान मचा हुआ है. अब AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है, 'मैंने छोटे (अकबरुद्दीन ओवैसी) को बहुत समझाकर रोक रखा है, छोड़ दूं क्या? और एक बार अगर छोटा निकल गया तो किसी के बाप की नहीं सुनता सिवाय मेरे. समझा-समझा कर कि मियां ठहरो, दो दिन हैं छोड़ दूं? तुमको मालूम ही क्या है कि छोटा क्या है. मेरा छोटा भाई तोप है, मैंने रोक रखा है वरना... जिस दिन कह दिया कि मियां मैं आराम करता हूं तुम संभाल लो तो...'
ओवैसी ने आगे कहा कि अभी तो वह सिंगल ले रहा है. कह दूं कल से शुरू करो बैटिंग? शुरू हो गया टी20 का तो तुम्हारा भी कैसा होगा देखो. दरअसल, इस विवाद की शुरुआत नवनीत राणा के एक आक्रामक बयान से हुई. हैदराबाद में उन्होंने मंच से कहा कि छोटा (अकबरुद्दीन) बोलता है कि पुलिस को 15 मिनट हटा दो तो हम दिखाएंगे कि हम क्या कर सकते हैं.

महाराष्ट्र की अमरावती लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार राणा ने कहा, ‘मेरा कहना है तुम 15 मिनट लगाओगे पर हमको 15 सेकंड लगेंगे. अगर 15 सेकंड पुलिस को हटाया तो छोटे और बड़े को यह पता नहीं लगेगा- कहां से आए और कहां गए.’ राणा बुधवार को तेलंगाना में हैदराबाद लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार माधवी लता के समर्थन में प्रचार कर रही थीं. 


AIMIM विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी ने 2013 में वो विवादित भाषण दिया था. उन्होंने कहा था कि अगर पुलिस को हटा दिया जाए तो देश में ‘हिंदू-मुस्लिम अनुपात’ को बराबर लाने में उन्हें केवल 15 मिनट लगेंगे.

अब नवनीत राणा के बयान की तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी और ओवैसी ने कड़ी आलोचना की है. रेवंत रेड्डी ने कहा कि चुनाव अधिकारियों को एक आपराधिक मामला दर्ज करना चाहिए और ‘भड़काऊ टिप्पणी करने वाली संसद सदस्य’ को गिरफ्तार करना चाहिए. 

ओवैसी ने मीडिया से कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कहना चाहेंगे कि वह एक घंटा दें. उन्होंने कहा, ‘मोदी जी के पास सत्ता है, 15 सेकंड नहीं बल्कि एक घंटा लीजिए. हम भी देखना चाहेंगे कि कोई इंसानियत बची है या नहीं. कौन डरा हुआ है? आपको कौन रोक रहा है? दिल्ली में प्रधानमंत्री आपके हैं. आरएसएस आपका है. सब कुछ आपका है. हमें बताएं कि कहां आना है. हम अवश्य आएंगे.’ 

 

Tags: ovaisi

About The Author

Latest News

आज का राशिफल 14 जुलाई 2024 :जाने  कैसा रहेगा आज का दिन आज का राशिफल 14 जुलाई 2024 :जाने  कैसा रहेगा आज का दिन
  मेष  किसी काम में बेहद बिजी रहेंगे।शारीरिक कष्ट से राहत मिल सकती है। परिवारिक विवाद के चलते तनाव होने
संविधान की हत्या करने वाली कांग्रेस के साथ सिर्फ सत्ता के लिए झामुमो गलबहियां कर रहा
सरैयाहाट में दो भाई बहनों से पूछताछ कर मुंबई पुलिस वापस लौटी
मुख्यमंत्री बहन-बेटी माई-कुई योजना के फर्जी फॉर्म मिलने की शिकायत: डीसी
जिला खनन टास्क फोर्स टीम की बड़ी कार्रवाई, दर्जनों कोयला खदान को किया डोजरिंग
राष्ट्रीय लोक अदालत में 12,269 वादों का निष्पादन, करीब नाै करोड़ की वसूली
संविधान हत्या दिवस मनाने के केंद्र सरकार के फैसले पर झामुमो ने उठाए सवाल