नहीं चलेगी भावनाएं भड़काकर वोट लेने की चाल-- प्रथमेश

नहीं चलेगी भावनाएं भड़काकर वोट लेने की चाल-- प्रथमेश

ब्रजेश त्रिपाठी

प्रतापगढ़।जनपद को बीजेपी के जनप्रतिनिधि केवल झुनझुना पकड़ा रहे हैं। लेकिन उनकी यह दाल अब नहीं गलने वाली। यह बात प्रतापगढ़ लोकसभा सीट के बसपा उम्मीदवार प्रथमेश मिश्र सेनानी ने बुधवार को जनसंपर्क के दौरान कही। उन्होंने कहा कि लोगों की धार्मिक भावनाओं को भड़काकर वोट लेने की चाल को जनता समझ गई है। अब यह सब नहीं चलने वाला नहीं है। जिले में विकास के नाम पर कुछ नहीं किया गया।

युवा, किसान, व्यापारी, महिलाएं, अधिवक्ता सब समस्याओं से घिरे हैं। प्रथमेश ने कहा कि बसपा की नीतियों के साथ हर जाति-धर्म के लोग हैं। हम किसी एक वर्ग या जति के लिए नहीं, पूरे समाज की भलाई के लिए राजनीति में आए हैं। हमारे परिवार ने हमेशा लोगों की सेवा की है। लोग इसे भली-भांति जानते हैं। यही वजह है कि हम जहां भी जा रहे हैं, लोग बहुत स्नेह दे रहे हैं। जनता जिले की तस्वीर व बागडोर बदलना चाहती है।

वह पूरी तरह तैयार है।वह रोजगार चाहती है, अस्पतालों में दवाई चाहती है, केवल वादे नहीं। इस दौरान अभय सिंह समेत लोगों ने उनके साथ जनसंपर्क किया। प्रथमेश की पत्नी प्रीती मिश्रा ने भी दर्जनों गांवों में जाकर जनसंपर्क किया। उनको महिलाओं ने बहुत स्नेह दिया। प्रीती ने कहा कि उनके पति को सेवा का मौका मिला तो हर गांव को विकास में पूरी हिस्सेदारी दी जाएगी। जाति के नाम पर कोई भेदभाव नहीं होने पाएगा।

About The Author

Latest News

डीएम की अध्यक्षता व निर्देशन में जनपद की तीनों तहसीलों में सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न डीएम की अध्यक्षता व निर्देशन में जनपद की तीनों तहसीलों में सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न
गाजियाबाद। ( तरूणमित्र ) 22 जुलाई। डीएम इन्द्र विक्रम सिंह के निर्देशन में जनपद की तीनों तहसील में प्रत्येक माह...
एटम बम से खतरनाक साइबर अटैक : प्रकाश सिंह
द हंस फाउंडेशन ने नगर पालिका बालिका इंटर कॉलेज चन्द्रपुरी में हंस वेलनेस सेंटर का उद्घाटन किया
कांवड मार्ग पर दुकानों पर नाम लिखने के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक : इंद्रजीत सिंह टीटू
जाम से निजात हेतु एसडीएम ने सीओ को भेजा पत्र
निस्तारण में लापरवाही क्षम्य नही : अपर जिलाधिकारी
बकाया मूल्यांकन पारिश्रमिक का भुगतान एक सप्ताह में कर दिया जाएगा-डीआईओएस