मुसलमानों को अल्लाह से नहीं, सैफई परिवार से लगता है डर : चौधरी बसीर

मुसलमानों को अल्लाह से नहीं, सैफई परिवार से लगता है डर : चौधरी बसीर

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद लोकसभा सीट पर मतगणना से पूर्व ही बसपा उम्मीदवार चौधरी बसीर ने अपनी हार मान ली है। उन्होंने फिरोजाबाद के मुसलमानों को सैफई परिवार(शिवपाल-अखिलेश) का गुलाम बताते हुए कहा है कि उन्हें अल्लाह से नहीं, सैफई परिवार से डर लगता है।फिरोजाबाद लोकसभा सीट पर बहुजन समाज पार्टी ने पूर्व मंत्री चौधरी बसीर को उम्मीदवार बनाया है। मंगलवार को इस सीट पर मतदान हुआ। मतदान के बाद से ही बसपा उम्मीदवार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में उन्होंने अपनी हार को स्वीकार कर फिरोजाबाद के मुस्लिम समाज के प्रति आक्रोश प्रकट करते हुए कहा है कि फिरोजाबाद के मुसलमान अल्लाह से नहीं, बल्कि सैफई परिवार से डरते हैं।

अब कई वर्षों तक उनको ऐसा मौका नहीं मिलेगा। इसके लिए मुसलमानों को बहुत पछताना पड़ेगा।वीडियो में उन्होंने यह भी कहा है कि फिरोजाबाद के मुसलमानों को बहुत समझाने की कोशिश की थी कि इस बार बसपा का बेस वोट पूरी तरह हमारे साथ है, इस बार यदि वे साथ दे देंगे तो उनके बीच से एक सांसद बन जाएगा, लेकिन मुसलमान समाज के कुछ लोग, जो सपा के कार्यकर्ता हैं, उन्होंने माहौल को बिगाड़ने का पूरा प्रयास किया और बसपा को वोट नहीं पड़ने दिया। अफसोस के साथ यह कहना पड़ रहा है कि मेरी हार के लिए मुसलमानों को काफी पछताना पड़ेगा।बशीर ने कहा, कि उन्होंने एक सुनहरा मौका खो दिया। फिरोजाबाद के मुसलमानों को गुलामी की आदत पड़ चुकी है। वह सैफई परिवार से बाहर नहीं निकल पा रहा है। जब चार जून को चुनाव परिणाम आएगा, तो उनको यह समझ में आएगा कि उन्होंने क्या पाया और क्या खोया।

Tags: firozabad

About The Author

Related Posts

Latest News

डीएम की अध्यक्षता व निर्देशन में जनपद की तीनों तहसीलों में सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न डीएम की अध्यक्षता व निर्देशन में जनपद की तीनों तहसीलों में सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न
गाजियाबाद। ( तरूणमित्र ) 22 जुलाई। डीएम इन्द्र विक्रम सिंह के निर्देशन में जनपद की तीनों तहसील में प्रत्येक माह...
एटम बम से खतरनाक साइबर अटैक : प्रकाश सिंह
द हंस फाउंडेशन ने नगर पालिका बालिका इंटर कॉलेज चन्द्रपुरी में हंस वेलनेस सेंटर का उद्घाटन किया
कांवड मार्ग पर दुकानों पर नाम लिखने के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक : इंद्रजीत सिंह टीटू
जाम से निजात हेतु एसडीएम ने सीओ को भेजा पत्र
निस्तारण में लापरवाही क्षम्य नही : अपर जिलाधिकारी
बकाया मूल्यांकन पारिश्रमिक का भुगतान एक सप्ताह में कर दिया जाएगा-डीआईओएस