फिल्म 'सैम बहादुर' की कमाई में इजाफा

फिल्म 'सैम बहादुर' की कमाई में इजाफा

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। 'सैम बहादुर' ने रिलीज के पहले दिन अच्छी कमाई की। पहले दिन फिल्म ने 6.25 करोड़ की कमाई की। 'सैम बहादुर' रिलीज से पहले ही चर्चा में आ गई थी। फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है।

'सैम बहादुर' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 6.25 करोड़ की कमाई की। दूसरे दिन 9 करोड़ की कमाई की। फिल्म की कमाई में काफी इजाफा हुआ है। शुरुआती आकड़ों के मुताबिक सैम बहादुर ने रविवार 3 दिसंबर को भारत में लगभग ₹10.30 करोड़ की कमाई की है। कुल मिलाकर इस फिल्म ने तीन दिनों में 25.55 करोड़ की कमाई कर ली है। 'सैम बहादुर' की कमाई बढ़ने से विक्की के फैंस खुश हैं।

'सैम बहादुर' भारतीय सेना में सैम मानेकशॉ के योगदान, उनकी जीवन यात्रा, उनकी देशभक्ति को दर्शकों के सामने प्रस्तुत करती है। फिल्म में विक्की कौशल के साथ फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, नीरज काबी, गोविंद नामदेव, मोहम्मद जीशान, अयूब मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के गाने गुलजार ने लिखे हैं। दर्शक ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि फिल्म 'सैम बहादुर' कितने करोड़ की कमाई करेगी।

 

 

Tags:

About The Author

Latest News

मुख्यमंत्री योगी ने केंद्रीय मंत्री व भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत के लिए किया डेढ़ घंटे तक रोड शो मुख्यमंत्री योगी ने केंद्रीय मंत्री व भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत के लिए किया डेढ़ घंटे तक रोड शो
जोधपुर। जोधपुर की सड़कों पर शनिवार को तिल रखने तक की जगह नहीं थी। भाजपा के स्टार प्रचारक व उत्तर...
मैं सत्य का पथिक हूं और राजस्थान की धरती पर सत्य की आवाज को मजबूती मिलती है - योगी
कार्य में लापरवाही बरतने वाले 131 कार्मिकों पर एफआईआर दर्ज
लोकसभा चुनाव की रिपोर्टिंग के लिए बीकानेर आए स्पेनिश पत्रकार हुगो का किया सम्मान
बांसवाड़ा में सभा को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, चार जिलों से आएंगे कार्यकर्ता
अखिल भारतीय बाल्मीकि समाज ने इंडिया गठबंधन कांग्रेस प्रत्याशी डॉली शर्मा को दिया समर्थन
तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार वनकर्मी को कुचला