अमेठी से राहुल गांधी का चुनाव नहीं लड़ना आईएनडीआईए की नैतिक पराजय : केशव मौर्य

अमेठी से राहुल गांधी का चुनाव नहीं लड़ना आईएनडीआईए की नैतिक पराजय : केशव मौर्य

लखनऊ। रायबरेली लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नामांकन से पहले भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि अमेठी से राहुल का चुनाव नहीं लड़ना विपक्षी दलों के गठबंधन आईएनडीआईए की नैतिक पराजय और भाजपा की विजय है।उप मुख्यमंत्री मौर्य ने शुक्रवार को एक्स पोस्ट में लिखा कि वर्ष 2019 में चली मोदी जी की आंधी तब अमेठी से हारे राहुल गांधी, इस बार मोदी जी के तूफान के आगे, कांग्रेसी राजकुमार अमेठी छोड़ भागे। यह चुनाव मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने, देश के अर्थतंत्र को तीसरे स्थान पर ले जाने, तीन करोड़ लखपति दीदी बनाने, उत्तर प्रदेश को गुंडों से मुक्त कराने और आतंकवाद एवं नक्सलवाद को समाप्त करने का है।

कांग्रेस, सपा और तमाम विपक्षी चाहे जितनी गाली दें, जितना गंदगी फैलाएं लेकिन याद रखना दोस्तों कमल कीचड़ में ही खिलता है। अबकी बार 400 पार, फिर एक बार मोदी सरकार।सपा पर निशाना साधते हुए मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव खुद को यादवों का नेता कहते हैं पर सिर्फ अपने ही परिवार में 5 टिकट दे दिए। कश्मीर से कन्याकुमारी तक एक ही पुकार, 4जून, 4बजे, एनडीए की सीटें 400 पार। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा शासन में कट्टों के कारखाने थे, आज तोप और मिसाइलें बन रही हैं, जो पाकिस्तान की नींद उड़ा रही हैं। गुंडाराज और भ्रष्टाचार का हुआ सफाया है, जब से आपने यूपी में कमल खिलाया है।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

डीएम की अध्यक्षता व निर्देशन में जनपद की तीनों तहसीलों में सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न डीएम की अध्यक्षता व निर्देशन में जनपद की तीनों तहसीलों में सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न
गाजियाबाद। ( तरूणमित्र ) 22 जुलाई। डीएम इन्द्र विक्रम सिंह के निर्देशन में जनपद की तीनों तहसील में प्रत्येक माह...
एटम बम से खतरनाक साइबर अटैक : प्रकाश सिंह
द हंस फाउंडेशन ने नगर पालिका बालिका इंटर कॉलेज चन्द्रपुरी में हंस वेलनेस सेंटर का उद्घाटन किया
कांवड मार्ग पर दुकानों पर नाम लिखने के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक : इंद्रजीत सिंह टीटू
जाम से निजात हेतु एसडीएम ने सीओ को भेजा पत्र
निस्तारण में लापरवाही क्षम्य नही : अपर जिलाधिकारी
बकाया मूल्यांकन पारिश्रमिक का भुगतान एक सप्ताह में कर दिया जाएगा-डीआईओएस