आनंद ने कहा बीजेपी नेता आएं, तो उनके लिए जूते-चप्पल और लाठी तैयार रखो: FIR दर्ज

आनंद ने कहा बीजेपी नेता आएं, तो उनके लिए जूते-चप्पल और लाठी तैयार रखो: FIR दर्ज

सीतापुर: बहुजन समाज पार्टी (BSP) के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद के खिलाफ सीतापुर में रविवार को FIR दर्ज की गई. उत्तर प्रदेश में सीतापुर पहुंचे बीएसपी ता आकाश आनंद ने बीजेपी सरकार के खिलाफ जमकर आग उगली थी. इस दौरान उन्होंने आंतकवादियों से बीजेपी सरकार की तुलना की थी. आकाश आनंद के विवादित बयान को लेकर यूपी पुलिस ने FIR दर्ज की है.

हिंसा भड़काने और असंसदीय भाषा इस्तेमाल करने का आरोप
बीएसपी नेता आकाश आनंद समेत सीतापुर से BSP प्रत्याशी महेंद्र यादव, मिश्रिख से बीआर अहिरवार, मोहनलालगंज के राजेश उर्फ मनोज प्रधान, लखीमपुर खीरी से अंशय कालरा, धौरहरा से श्याम किशोर अवस्थी और बीएसपी जिला अध्यक्ष विकास राजवंशी के खिलाफ सीतापुर पुलिस ने शहर कोतवाली में FIR दर्ज करायी है. आकाश आनंद पर हिंसा भड़काने की कोशिश करने और असंसदीय भाषा इस्तेमाल करने का आरोप है.

बीजेपी सरकार को बोला था आतंकवादी सरकार
बीएसपी नेशनल कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद ने सीतापुर में प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया था. इस सभा में उन्होंने कहा कि जब भाजपा की लोग वोट मांगने आएं तो उनके लिए जूते, चप्पल और लाठी तैयार रखो. यही नहीं बीजेपी सरकार को आतंकवादी सरकार भी बोला था.

पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने क्या कहा
इस मामले को लेकर सीतापुर पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने कहा कि शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस जांच कर रही है. लोकसभा चुनाव को लेकर आकाश आनंद ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. वह सपा, कांग्रेस और बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं. उनकी जनसभा के भाषणों और उनकी शैली को लेकर विवाद शुरू हो गया है.

 

Tags: BSP Anand

About The Author

Tarunmitra Picture

‘तरुणमित्र’ श्रम ही आधार, सिर्फ खबरों से सरोकार। के तर्ज पर प्रकाशित होने वाला ऐसा समचाार पत्र है जो वर्ष 1978 में पूर्वी उत्तर प्रदेश के जौनपुर जैसे सुविधाविहीन शहर से स्व0 समूह सम्पादक कैलाशनाथ के श्रम के बदौलत प्रकाशित होकर आज पांच प्रदेश (उत्तर प्रदेश, बिहार, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और उत्तराखण्ड) तक अपनी पहुंच बना चुका है। 

Latest News

बारिश और लू की आशंका जताते हुए अगले पांच दिनों का अलर्ट जारी बारिश और लू की आशंका जताते हुए अगले पांच दिनों का अलर्ट जारी
नई दिल्ली। उत्तर-पश्चिमी भारत में बुधवार से गर्मी का एक नया दौर शुरू होने वाला है। दिल्ली समेत कई राज्यों...
घाटकोपर होर्डिंग हादसे में मरने वालों की संख्या हुई 14
पुष्य नक्षत्र में आज नामांकन कराएंगे पीएम मोदी, 12 राज्यों के सीएम रहेंगे मौजूद
बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी का दिल्ली AIIMS में निधन
महाराष्ट्रः घाटकोपर में होर्डिंग गिरने से आठ लोगों की मौत, सीएम ने दिया जांच का आदेश
राहुल गांधी और अखिलेश यादव की संयुक्त जनसभा क्राफ्ट मेला मैदान में आज
आज का राशिफल: 14 मई, 2024