सुलतानपुर क्षेत्र में रहकर जनता की समस्याओं को करती हूं दूर : मेनका गांधी

मैं वादों में नहीं काम करने में करती हूं विश्वास : सांसद मेनका

सुलतानपुर क्षेत्र में रहकर जनता की समस्याओं को करती हूं दूर : मेनका गांधी

सांसद व बीजेपी प्रत्याशी मेनका संजय गांधी का लगातार प्रचार अभियान जारी है। चुनावी कैंपेन के 37 वें दिन रविवार को लंभुआ विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर निकली मेनका गांधी।

सांसद ने लंभुआ विधानसभा में एक दर्जन से अधिक नुक्कड़ सभा को किया संबोधित
                    सुलतानपुर। सांसद व बीजेपी प्रत्याशी मेनका संजय गांधी का लगातार प्रचार अभियान जारी है। चुनावी कैंपेन के 37 वें दिन रविवार को लंभुआ विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर निकली मेनका गांधी ने एक दर्जन से अधिक नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि लगातार 5 साल वह क्षेत्र में रहकर लोगों की समस्याओं को दूर करती आ रही हैं। उन्होंने बताया कि अभी तक 5 साल के भीतर लगभग 80 हजार लोगों की समस्याओं का उन्होंने निस्तारण कर दिया है। जिसमें ज्यादातर जमीनी विवाद व व्यक्तिगत मुसीबतें थी। उन्होंने कहा सुलतानपुर की सूरत बदलकर नया कीर्तिमान स्थापित करना हमारा लक्ष्य है। कहां की पिछले 5 सालों में हमने नगर की सूरत बदली है और हमारा लक्ष्य है कि हम पूरे जिले की सूरत बदलें। जिससे जिले का नाम प्रदेश में रोशन हो।उन्होंने कहा हमारी पार्टी ने 5 साल में हर गरीब और किसान की मदद की है। हर गांव में विकास के काम किए हैं। गांव में शुद्ध पेयजल की व्यवस्था हो इसके लिए हर घर नल से जल योजना तेजी से लागू की जा रही है। हमारी सरकार शहरों में 24 घंटे, तहसीलों में 20 से 22 एवं ग्रामीण क्षेत्र में 16 से 18 घंटे बिजली देने का काम कर रही है। मैं वादों में नहीं काम में विश्वास करती हूं।
                   सुलतानपुर विधायक विनोद सिंह, लंभुआ विधायक के पुत्र कर्नल पंकज वर्मा ने नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए सांसद मेनका के कार्यशैली की सराहना की।उन्होंने जनता से एक बार फिर मेनका गांधी को ऐतिहासिक मतों से सांसद बनाने की अपील की। भाजपा प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी ने बताया कि सांसद मेनका रविवार को लंभुआ विधानसभा के बभनगंवा, भदैंया राजाकोट, भपटा, बालमपुर, सेमरीपुरुषोत्तमपुर , केनौरा, हड़हा, चौकिया, माधवपुर व नगर के गभडिया में सभाओं को संबोधित किया। सांसद श्रीमती गांधी शहर के मिलन मैरिज लान में गायत्री परिवार के साथ हुई बैठक को संबोधित किया। इस मौके पर वि.स. संयोजक अयोध्या वर्मा,सह संयोजक शिवाकांत मिश्रा, ब्लाक प्रमुख राजेंद्र वर्मा,कुंवर बहादुर सिंह,भाजपा प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी, एलके दूबे, पारसनाथ सिंह, राजेश चतुर्वेदी,राम मूर्ति वर्मा,प्रवीण कुमार सिंह, तारकेश्वर सिंह,बाबू लाल वर्मा, प्रदेश सचिव निषाद पार्टी रामलाल निषाद, प्रभात पांडे, किसान नेता नवल किशोर, प्रधान मनीष यादव, हरिकेश वर्मा, सरोज सिंह, सुभाष श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे।
Tags:

About The Author

Latest News

डीएम की अध्यक्षता व निर्देशन में जनपद की तीनों तहसीलों में सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न डीएम की अध्यक्षता व निर्देशन में जनपद की तीनों तहसीलों में सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न
गाजियाबाद। ( तरूणमित्र ) 22 जुलाई। डीएम इन्द्र विक्रम सिंह के निर्देशन में जनपद की तीनों तहसील में प्रत्येक माह...
एटम बम से खतरनाक साइबर अटैक : प्रकाश सिंह
द हंस फाउंडेशन ने नगर पालिका बालिका इंटर कॉलेज चन्द्रपुरी में हंस वेलनेस सेंटर का उद्घाटन किया
कांवड मार्ग पर दुकानों पर नाम लिखने के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक : इंद्रजीत सिंह टीटू
जाम से निजात हेतु एसडीएम ने सीओ को भेजा पत्र
निस्तारण में लापरवाही क्षम्य नही : अपर जिलाधिकारी
बकाया मूल्यांकन पारिश्रमिक का भुगतान एक सप्ताह में कर दिया जाएगा-डीआईओएस