आदि, डॉक्टर बन देश सेवा करना चाहती है

आदि, डॉक्टर बन देश सेवा करना चाहती है

लखनऊ। सोमवार को जारी सीबीएसई हाईस्कूल के परीक्षा परिणाम मे द संस्कृति स्कूल की छात्र आदि श्री ने 93.8 प्रतिशत अंक प्राप्त कर माता- पिता का नाम रोशन किया है। इन्दिरा नगर  निवासी आदि के पिता रूद्र प्रताप यादव खण्ड शिक्षा अधिकारी है। आदि श्री का कहना है कि वह भविष्य मे डाक्टर बनकर देश और गरीब की सेवा करना चाहती है। आदि श्री इस सफलता का श्रेय अपने माता- पिता और गुरूजनो को दिया है।
 
IMG-20240513-WA0039
डॉक्टर बनकर देश और गरीब की सेवा करना चाहती है कविका सिंह, सीबीएसई हाईस्कूल की परीक्षा परिणाम मे लखनऊ पब्लिक स्कूल सेक्टर आई की छात्र कविका सिह ने 90 प्रतिशत अंक प्राप्त कर माता- पिता का नाम रोशन किया है। एल डी ए कालोनी निवासी कविका सिंह के पिता उदय प्रताप सिंह शिक्षक है और माता शशि सिंह गृहणी है। कविका सिंह का कहना है कि वह भविष्य मे डाक्टर बनकर देश और गरीब की सेवा करना चाहती है। कविका सिंह इस सफलता का श्रेय अपने माता- पिता और गुरूजनो को दिया है। 
Tags: lucknow

About The Author

Latest News

डीएम की अध्यक्षता व निर्देशन में जनपद की तीनों तहसीलों में सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न डीएम की अध्यक्षता व निर्देशन में जनपद की तीनों तहसीलों में सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न
गाजियाबाद। ( तरूणमित्र ) 22 जुलाई। डीएम इन्द्र विक्रम सिंह के निर्देशन में जनपद की तीनों तहसील में प्रत्येक माह...
एटम बम से खतरनाक साइबर अटैक : प्रकाश सिंह
द हंस फाउंडेशन ने नगर पालिका बालिका इंटर कॉलेज चन्द्रपुरी में हंस वेलनेस सेंटर का उद्घाटन किया
कांवड मार्ग पर दुकानों पर नाम लिखने के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक : इंद्रजीत सिंह टीटू
जाम से निजात हेतु एसडीएम ने सीओ को भेजा पत्र
निस्तारण में लापरवाही क्षम्य नही : अपर जिलाधिकारी
बकाया मूल्यांकन पारिश्रमिक का भुगतान एक सप्ताह में कर दिया जाएगा-डीआईओएस