आबंडेकर जयंती पर रोडवेज परिषद ने प्रकाश डाला

आबंडेकर जयंती पर रोडवेज परिषद ने प्रकाश डाला

लखनऊ। रोडवेज कर्मचारी संयुक्त परिषद उप्र की केंद्रीय प्रबंध समिति की एक अहम बैठक प्रधान कार्यालय बस स्टेशन चारबाग पर रविवार को सम्पन्न हुई। इससे पूर्व बाबा साहेब डॉ. भीमराव आबंडेकर जयंती पर उनके चित्र पर परिषद के अध्यक्ष गिरजा शंकर तिवारी व महामंत्री गिरीश चंद्र मिश्र द्वारा माल्यार्पण कर उनके द्वारा किए गए महान कार्यों पर प्रकाश डाला। बैठक में उपस्थिति प्रतिनिधियों द्वारा आगामी लोकसभा चुनाव में सपरिवार मतदान करने का भी संकल्प लिया गया।

बैठक में कर्मचारी समस्याओं वह उनके निराकरण के उपायों पर भी विचार-विमर्श किया गया और यह तय किया गया की लोकसभा चुनाव के पश्चात उत्तर प्रदेश परिवहन निगम व इसके कर्मचारियों की समस्याओं के समाधान के तहत एक ठोस रणनीति तैयार की जायेगी।
 
बैठक में परिवहन निगम की आय बढ़ाने व डीजल औसत में सुधार लाने आदि विषयों को लेकर रोडवेज परिषद द्वारा क्षेत्रों में आयोजित की जा रही क्षेत्रीय गोष्ठियों के परिणामों की भी समीक्षा की गई। बैठक में आगामी दिनों में परिषद की स्वर्ण जयंती मनाने पर भी सहमति बनी।
Tags: lucknow

About The Author

Latest News

डॉ बी आर अंबेडकर जन्मोत्सव में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेने पर सिकंदर यादव को किया गया सम्मानित डॉ बी आर अंबेडकर जन्मोत्सव में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेने पर सिकंदर यादव को किया गया सम्मानित
गाजियाबाद। ( तरूणमित्र ) डॉ बी आर अंबेडकर जन्मोत्सव कमेटी वाल्मीकि समाज महानगर गाजियाबाद द्वारा 1 मई को मजदूर दिवस...
कांग्रेस का घोषणा पत्र मुस्लिम लीग के नए वर्जन जैसा : सीएम योगी*
लोक निर्माण विभाग द्वारा बनाई गई सड़क मात्र एक माह में ही चढ़ी भ्रष्टाचार की भेंट
समाजसेवा : कन्या इंटर काॅलेज को फ्री हैल्थ सेवा के लिए लिया गोद
श्रीमद् भागवत कथा के तीसरे दिन भागवत कथा का महत्व बताया
राफा में हमास के खात्मे के लिए तैयार इजरायल
लकी ड्रॉ में तीन वोटर्स को हीरे की अंगूठी मिली