बाबा साहब की जयन्ती के पूर्व संध्या पर मेधा ने किया नमन्

बाबा साहब की जयन्ती के पूर्व संध्या पर मेधा ने किया नमन्

बस्ती - शनिवार को मेधा प्रवक्ता दीन दयाल तिवारी के संयोजन में पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं ने संविधान निर्माता बाबा साहब डा. भीमराव अम्बेडकर के जयन्ती की पूर्व संध्या पर नगर पालिका परिषद के परिसर में स्थित बाबा साहब की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें नमन् किया।
मेधा प्रवक्ता डी.डी. तिवारी ने कहा कि जिस तरह से बाबा साहब ने दलितों, वंचितों को उनका अधिकार दिलाने के लिये आखिरी सांस तक संघर्ष किया उसी कड़ी में मेधा द्वारा उत्तर प्रदेश के 20 लाख से अधिक वंचित छात्रों को शुल्क प्रतिपूर्ति और छात्रवृत्ति दिलाने के लिये संघर्षरत है। कहा कि  लोकसभा चुनाव में मेधा छात्र हितों को लेकर मतदाता जागरूकता अभियान चलाकर लोगों को शिक्षा और छात्र वृत्ति, शुल्क प्रतिपूर्ति के मुद्दे पर जन जागरण करेगी। प्रत्याशियोें से भी आग्रह किया जायेगा कि वे अपने चुनाव अभियान में इसे भी मुद्दा बनाये।
बाबा साहब को नमन् करने वालों में उद्योग व्यापार मण्डल के जिला महामंत्री सूर्य कुमार शुक्ल, उमेश पाण्डेय ‘मुन्ना’, राहुल तिवारी, रूद्र आदर्श  पाण्डेय, आशुतोष पाण्डेय,  विनोद कुमार मिश्र, बालजी श्रीवास्तव, अजीत पाण्डेय आदि शामिल रहे। 

Tags:

About The Author

Sarvesh Srivastava Picture

सर्वेष श्रीवास्तव, उत्तर प्रदेश के बस्ती जनपद के ब्यूरो प्रमुख

Latest News

आरक्षण खत्म करने की बात कहकर मोदी को बदनाम कर रहीं सपा, बसपा व कांग्रेस आरक्षण खत्म करने की बात कहकर मोदी को बदनाम कर रहीं सपा, बसपा व कांग्रेस
लखीमपुरखीरी। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने खीरी लोकसभा क्षेत्र में एक चुनावी जनसभा में कांग्रेस,...
भदोही पुलिस ने 30 लाख रुपये का पोस्ता दूध बरामद किया
प्रायोगिक शिक्षा की संपूर्णता के लिए औद्योगिक भ्रमण जरूरी : प्रो.वन्दना सिंह
केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने किए रामलला के दर्शन
तीन चरणों में बसपा को एक भी सीट नहीं- अखिलेश
पीआरवी द्वारा सड़क दुर्घटना में घायल 03 लोगों को भेजवाया गया अस्पताल
भाजपा ने किसानों और नौजवानों को धोखा दिया : अखिलेश यादव