प्रतापगढ़ की साधना यादव को बनाया प्रदेश सह सोशल मीडिया प्रभारी

प्रतापगढ़ की साधना यादव को बनाया प्रदेश सह सोशल मीडिया प्रभारी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के यदुवंश समाज को मजबूत करने के इरादे से बनाये गये यदुवंशी कल्याण ट्रस्ट में प्रतापगढ़ की साधना यादव को प्रदेश सह सोशल मीडिया प्रभारी बनाया गया। ट्रस्ट के महासचिव डा.हेमेन्द्र यादव ने बुधवार को यह बताया कि साधना यादव को यह दायित्व उनकी सक्रियता देखकर दिया गया है।यदुवंशी कल्याण ट्रस्ट के अध्यक्ष डा.अरुणेश यादव और महासचिव डा.हेमेन्द्र यादव ने बताया कि वर्ष 2018 से लगातार यदुवंश समाज की मजबूती, क्षमता को बढ़ाने के लिए ट्रस्टtr_902 कार्य कर रहा है। इसमें सदस्यता लेने वाले सक्रिय सदस्यों में से कुछ नामों को दायित्व देकर कार्यकारिणी को भी मजबूत किया जाता है।
उन्होंने बताया कि आज के समय में प्रतापगढ़ में ट्रस्ट ने सक्रियता बढ़ायी है। इसके बाद साधना यादव की ट्रस्ट में सक्रिय भूमिका पाये जाने से कार्यकारिणी के सदस्यों ने प्रसन्नता जाहिर की है। साधना के कार्यो को देखते हुए उन्हें सोशल मीडिया का काम देखने के लिए प्रदेश सह प्रभारी बना दिया गया है। वहीं साधना ट्रस्ट के अलावा सोशल दुनिया में हो रहे बदलाव पर नजर बनाकर रखेगी।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत से जीत की मनाई खुशी कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत से जीत की मनाई खुशी
कौशाम्बी । जिले के चरवा नगर पंचायत में कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत जीत की खुशी में...
सर्वोच्च न्यायालय के गुजारा भत्ता फैसले का मुस्लिम महिलाओं ने किया स्वागत
महिला थाना द्वारा 04 परिवारों के मध्य कराया गया सुलह समझौता
सुदिती ग्लोबल एकेडमी में शिक्षक, शिक्षिकाओं की कार्यशाला
कांवड़ यात्राओं के मद्देनज़र पुलिस -प्रशासन हुआ सजग
आयकर बाध्यताओं को लेकर जागरूकता कार्यक्रम आयोजित
INDIA गठबंधन को मिली प्रचंड जीत देश की जनता की जीत और भाजपा के मुंह पर करारा तमाचा : कांग्रेस