प्रतापगढ़ की साधना यादव को बनाया प्रदेश सह सोशल मीडिया प्रभारी

प्रतापगढ़ की साधना यादव को बनाया प्रदेश सह सोशल मीडिया प्रभारी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के यदुवंश समाज को मजबूत करने के इरादे से बनाये गये यदुवंशी कल्याण ट्रस्ट में प्रतापगढ़ की साधना यादव को प्रदेश सह सोशल मीडिया प्रभारी बनाया गया। ट्रस्ट के महासचिव डा.हेमेन्द्र यादव ने बुधवार को यह बताया कि साधना यादव को यह दायित्व उनकी सक्रियता देखकर दिया गया है।यदुवंशी कल्याण ट्रस्ट के अध्यक्ष डा.अरुणेश यादव और महासचिव डा.हेमेन्द्र यादव ने बताया कि वर्ष 2018 से लगातार यदुवंश समाज की मजबूती, क्षमता को बढ़ाने के लिए ट्रस्टtr_902 कार्य कर रहा है। इसमें सदस्यता लेने वाले सक्रिय सदस्यों में से कुछ नामों को दायित्व देकर कार्यकारिणी को भी मजबूत किया जाता है।
उन्होंने बताया कि आज के समय में प्रतापगढ़ में ट्रस्ट ने सक्रियता बढ़ायी है। इसके बाद साधना यादव की ट्रस्ट में सक्रिय भूमिका पाये जाने से कार्यकारिणी के सदस्यों ने प्रसन्नता जाहिर की है। साधना के कार्यो को देखते हुए उन्हें सोशल मीडिया का काम देखने के लिए प्रदेश सह प्रभारी बना दिया गया है। वहीं साधना ट्रस्ट के अलावा सोशल दुनिया में हो रहे बदलाव पर नजर बनाकर रखेगी।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

ईरान के राष्ट्रपति का विमान दुर्घटनाग्रस्त ईरान के राष्ट्रपति का विमान दुर्घटनाग्रस्त
नई दिल्ली। ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी और उनके विदेश मंत्री को ले जा रहा हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसा...
चौथी तिमाही में जीडीपी वृद्धि दर 6.7 फीसदी रहने का अनुमान
दुष्कर्म करने के मामले मे वाँछित अभियुक्त को किया गिरफ्तार
महिला थाना द्वारा 03 परिवारों के मध्य कराया गया सुलह समझौता
, मुख्यमंत्री के आगमन के दृष्टिगत एसपी द्वारा रैली स्थल का निरीक्षण कर लिया गया जायजा
मीडिया में विज्ञापन प्रकाशित कराने हेतु एमसीएमसी कमेटी से लेनी होगी अनुमति- डीईओ।
प्रेक्षक द्वारा माकपोल का किया गया स्थलीय निरीक्षण, दिए गए आवश्यक दिशा-निर्देश।