रतन खण्ड में चला मतदाता जागरूकता अभियान

रतन खण्ड में चला मतदाता जागरूकता अभियान

लखनऊ। मतदाताओं को जागरूक करने तथा उन्हें अनिवार्य रूप से मतदान हेतु प्रेरित करने के उद्देश्य से 'मॉर्निंग वॉकर टीम, रतन खंड' के तत्वावधान में दिनांक 19.05.24, दिन शनिवार को संत गाडगे जलाशय पार्क में सुबह- सुबह मोहल्ले के सैकड़ों लोग इक्ट्ठा हुए।

सभी को इस बात की शपथ दिलाई गई कि वे इस बार के चुनाव में अपना मतदान तो निश्चित रूप से करें ही, साथ ही उन्हें इस हेतु भी प्रेरित किया गया कि वे अपने घर-परिवार,आस- पड़ोस, मोहल्ले तथा दोस्त-रिश्तेदार को भी इस हेतु प्रोत्साहित करें कि वे सभी इस चुनाव में अपना-अपना मतदान अवश्य करें और एक सजग और समझदार भारतीय मतदाता होने का परिचय दें।

'बहाना कोई न बनाएं, फर्ज़ अपना निभाएं, लोकतंत्र का पर्व है, वोट देने जरूर जाएं', जैसे प्रेरणादायक स्लोगन से भी लोगों को प्रेरित किया गया। इस जन- जागरण अभियान में मुख्य रूप से रतन कुमार श्रीवास्तव 'रतन', डॉक्टर उदय प्रताप सिंह, प्रेम प्रकाश श्रीवास्तव, अशोक सिंह, कुलवंत सिंह, पिंटू सिंह, प्रमोद पांडेय, सूरज सिंह, रवि तिवारी, अनिल श्रीवास्तव, रमाशंकर, श्याम बहादुर सिंह, विनोद त्रिपाठी, अखिलेश अवस्थी, सुबोध मिश्रा, विमल श्रीवास्तव, विजय दीक्षित, प्रेम शंकर शर्मा, आशीष श्रीवास्तव, उमा शंकर अवस्थी सहित मुहल्ले के बहुत से गणमान्य मतदाताओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और अनिवार्य मतदान के प्रति अपनी निष्ठा और प्रतिबद्धता दोहराई।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

सराहनीय पहल : डाॅ बीपी त्यागी बनाएंगे रैबीज मुक्त गाजियाबाद सराहनीय पहल : डाॅ बीपी त्यागी बनाएंगे रैबीज मुक्त गाजियाबाद
गाजियाबाद में बुधवार को दोपहर 3:00 बजे अवकेनिंग इंडिया फाउंडेशन और महाराणा प्रताप वीर शिरोमणि ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रेबीज...
माहे मोहर्रम पर इमाम हुसैन की प्यासी सिद्दत की याद में शर्बत वितरण किया गया
मुहर्रम पर शहर में निकाला गया ताजिया जुलूस
अकीदत व एहतराम के साथ ऐतिहासिक मुहर्रम सम्पन्न
महिला से चेन छिनतई, जांच में जुटी पुलिस
हेमंत सोरेन ने जेल से बाहर आकर चम्पाई सोरेन का पॉलिटिकल मर्डर किया : हिमंत विस्व सरमा
एटीएम में कार्ड फंसा, 96 हजार रुपये की हुई निकासी