वैश्यजनों का समर्थन जुटाने मुंबई से जौनपुर पहुंचे जयप्रकाश

बीजेपी प्रत्याशी कृपाशंकर सिंह से की शिष्टाचार भेंट, दोसर संगठन अध्यक्ष ने जताया आभार

वैश्यजनों का समर्थन जुटाने मुंबई से जौनपुर पहुंचे जयप्रकाश

  • केराकत तहसील से वहां पहुंचे युवा कमलापुरी वैश्य महासभा की टीम, अध्यक्ष-महामंत्री ने सराहा
लखनऊ। 2024 के भारतीय लोकतंत्र के महापर्व में देश-प्रदेश के वैश्यजनों को अपने कीमती वोटों के जरिये अधिक से अधिक चुनावी आहूति दिलाने की मंशा लिये देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से करीब डेढ़ हजार किमी की दूरी तय करते हुए भारतीय दोसर वैश्य महासमिति के राष्ट्रीय संरक्षक जय प्रकाश गुप्ता यूपी में पूर्वांचल क्षेत्र की एक अहम संसदीय सीट जौनपुर शहर पहुंचे। इस दौरान वो अपनी नागपुर की टीम के साथ जौनपुर से बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी कृपाशंकर सिंह से भेंट करने पहुंचे और उनके समर्थन में वैश्य समुदाय के बीच संदेश जारी किया।
 
वहीं उनके स्वागत के लिये दोसर वैश्य महासमिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष व लखनऊ निवासी सुनील कुमार गुप्ता के निर्देश पर स्थानीय वैश्यजनों की भी टीम पहुंंची थी। इस क्रम में जौनपुर जनपद के केराकत तहसील से कमलापुरी वैश्य महासभा उप्र इकाई के प्रांतीय अध्यक्ष जग प्रसाद गुप्ता (सेवानिवृत्त एलडीए) और प्रदेश महामंत्री रवि गुप्ता पत्रकार का समर्थन संदेश लेकर स्थानीय युवा कमलापुरी जन अमित कुमार गुप्ता, विक्की कमलापुरी और नमित कमलापुरी उर्फ मिंटू अपनी युवा टीम के साथ जौनपुर लोस प्रत्याशी के कार्यालय पहुंचे।
22
 
तीनों युवा कमलापुरी जनों ने इस दौरान दोसर वैश्य महासमिति के संरक्षक और लोस प्रत्याशी श्री सिंह को प्रभु राम की प्रतिमा और शाल भेंट किया और कहा कि जनपद और तहसील का वैश्य समुदाय अधिक से अधिक संख्या में लोकतंत्र के महापर्व में प्रतिभाग करेगा और बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में जनसमर्थन जुटायेगा। इस दौरान श्री गुप्ता ने केराकत से आये सभी कमलापुरी बंधुओं को उनके गृह शहर नागपुर आने का न्यौता दिया और आश्वस्त किया कि वो हर स्तर से प्रदेश में उनके वैश्यजनों के हितों के लिये तैयार रहेंगे। इससे पूर्व श्री गुप्ता ने पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र काशी में श्री काशी विश्वनाथ बाबा का दर्शन भी किया और जौनपुर में श्री सिंह से शिष्टाचार मुलाकात के बाद वापस मुंबई लौट गये।
Tags: lucknow

About The Author

Latest News