तीन चरणों में बसपा को एक भी सीट नहीं- अखिलेश

तीन चरणों में बसपा को एक भी सीट नहीं- अखिलेश

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लोकसभा चुनाव के दौरान एक बयान जारी कर कहा कि उत्तर प्रदेश में अभी तक तीन चरणों के चुनाव में बसपा को एक भी सीट नहीं मिल रही। वहीं, बाकी बचे हुए चार चरणों में कोई सम्भावना नहीं है।उत्तर प्रदेश में आईएनडीआई गठबंधन में सम्मिलित सपा अध्यक्ष अखिलेश ने कहा कि बसपा की एक भी सीट आती हुई नहीं दिख रही है क्योंकि बसपा के अधिकांश परंपरागत समर्थक भी इस बार संविधान और आरक्षण को बचाने के लिए इंडिया गठबंधन को ही वोट दे रहे हैं।

अखिलेश ने कहा कि बसपा इस बात को अपने संगठन की विफलता के रूप में ले रही है। इसीलिए बसपा का शीर्ष नेतृत्व संगठन में इतने फेर-बदल कर रहा है। अब बाज़ी बसपा के हाथ से निकल चुकी है। इसीलिए मतदाताओं को मेरा आग्रह है कि संविधान, आरक्षण और मान-सम्मान बचाना है तो सपा को वोट करें।
मतदाताओं से अपील करते हुए समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष ने कहा कि आप अपना वोट ख़राब न करें। जो बाबासाहेब भीमराव अम्बेडकर के संविधान को बचाने के लिए सामने से लड़ रहे हैं, इंडिया गठबंधन के उन प्रत्याशियों को वोट देकर जिताएं। देश के संविधान के संग आरक्षण भी बचाएं।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

ईरान के राष्ट्रपति का विमान दुर्घटनाग्रस्त ईरान के राष्ट्रपति का विमान दुर्घटनाग्रस्त
नई दिल्ली। ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी और उनके विदेश मंत्री को ले जा रहा हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसा...
चौथी तिमाही में जीडीपी वृद्धि दर 6.7 फीसदी रहने का अनुमान
दुष्कर्म करने के मामले मे वाँछित अभियुक्त को किया गिरफ्तार
महिला थाना द्वारा 03 परिवारों के मध्य कराया गया सुलह समझौता
, मुख्यमंत्री के आगमन के दृष्टिगत एसपी द्वारा रैली स्थल का निरीक्षण कर लिया गया जायजा
मीडिया में विज्ञापन प्रकाशित कराने हेतु एमसीएमसी कमेटी से लेनी होगी अनुमति- डीईओ।
प्रेक्षक द्वारा माकपोल का किया गया स्थलीय निरीक्षण, दिए गए आवश्यक दिशा-निर्देश।