चिराग पासवान ने नीतीश कुमार से की मुलाकात

नीतीश ने लगाया गले, कंधे पर रखा हाथ खिचाई फोटो

चिराग पासवान ने नीतीश कुमार से की मुलाकात

पटना : 'बिहार फर्स्ट, बिहार फर्स्ट' अभियान चला रहे एलजेपीआर चीफ चिराग पासवान कुछ महीने पहले तक नीतीश कुमार के खिलाफ खड़े थे, लेकिन अब सब कुछ बदल चुका है। लंबे अरसे के बाद आज चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सीएम आवास में जाकर मुलाकात की है। मुख्यमंत्री ने भी चिराग पासवान को गले लगाया है।

नीतीश ने चिराग के कंधे पर रखा हाथ
मुख्यमंत्री आवास में जब नीतीश कुमार से मिलने चिराग पासवान गए तो उनके साथ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सह उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, मंत्री मंगल पांडे, राज्यसभा के जेडीयू सांसद संजय झा भी मौजूद थे। मुख्यमंत्री ने चिराग पासवान को गले लगा कर गला शिकवा दूर करने की कोशिश की है।

CM के खिलाफ चिराग ने खोल रखा था मोर्चा 
लोकसभा चुनाव में एनडीए में सीट बंटवारे के बाद चिराग पासवान की यह पहली मुलाकात हुई है। चिराग पासवान नीतीश कुमार के खिलाफ लगातार बयान देते रहे हैं। एक तरह से बिहार में नीतीश कुमार के खिलाफ चिराग पासवान ने मोर्चा खोल रखा था। 2020 विधानसभा चुनाव में चिराग पासवान के कारण ही नीतीश कुमार को कई सीटों पर हार मिली थी। उस समय नीतीश कुमार और जदयू के नेताओं ने चिराग पासवान पर गंभीर आरोप भी लगाए थे।

LJPR और JDU को एक-दूसरे की जरूरत
लोजपा को दो भाग में करने का आरोप भी चिराग पासवान ने नीतीश कुमार और जदयू नेताओं पर ही लगाया था, लेकिन अब स्थिति बदल चुकी है। लोकसभा चुनाव में चिराग पासवान एनडीए के साथ हैं और उन्हें 5 सीट मिली है। पांचो सीट पर जीत के लिए नीतीश कुमार का साथ चिराग पासवान को चाहिए, तो वहीं जदयू को भी 16 सीटों पर जीत में चिराग की मदद की जरूरत है। एनडीए के उम्मीदवारों ने आज नामांकन किया है। गया, नवादा और जमुई में भी चिराग पासवान जदयू और भाजपा नेताओं के साथ थे।

 

Tags: Chirag

About The Author

Tarunmitra Picture

‘तरुणमित्र’ श्रम ही आधार, सिर्फ खबरों से सरोकार। के तर्ज पर प्रकाशित होने वाला ऐसा समचाार पत्र है जो वर्ष 1978 में पूर्वी उत्तर प्रदेश के जौनपुर जैसे सुविधाविहीन शहर से स्व0 समूह सम्पादक कैलाशनाथ के श्रम के बदौलत प्रकाशित होकर आज पांच प्रदेश (उत्तर प्रदेश, बिहार, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और उत्तराखण्ड) तक अपनी पहुंच बना चुका है। 

Latest News

स्वीप मैराथन दौड़ के माध्यम से दिया मतदान करने का संदेश लोकतंत्र में प्रत्येक मत महत्वपूर्ण, सभी करें मतदान स्वीप मैराथन दौड़ के माध्यम से दिया मतदान करने का संदेश लोकतंत्र में प्रत्येक मत महत्वपूर्ण, सभी करें मतदान
    बदायूँ। मतदाताओं को शत प्रतिशत मतदान का संदेश देने के लिए शनिवार को स्वीप मैराथन दौड़ का आयोजन किया
मतदान के दिन मतदान समाप्ति समय पर लाइन में लगे सभी मतदाताओं को मिले वोट डालने का अवसर
प्रेक्षक ने डाक मतपत्र व ईडीसी मतदान कार्याें का किया निरीक्षण
प्रेक्षक की मौजूदगी में मतदान कार्मिकों का सम्पन्न हुआ द्वितीय रेण्डमाइज़ेशन
पुलिस प्रेक्षक व डीईओ ने किया कंट्रोल रूम का निरीक्षण
आयुर्वेदिक औषधियों की भ्रामक लेबलिग पर आयुष मंत्रालय द्वारा जारी की गई एडवाइजरी
सामान्य, पुलिस व व्यय प्रेक्षकों ने नोडल अधिकारियों के साथ की बैठक