पैसे कमाने के लिए घर से भागा नाबालिक, पुलिस ने चंडीगढ़ से किया बरामद

पैसे कमाने के लिए घर से भागा नाबालिक, पुलिस ने चंडीगढ़ से किया बरामद

रुड़की (देशराज पाल)। पैसा कमाने की चाहत में एक नाबालिक अपने परिजनों को बिना बताए घर से भाग गया। नाबालिक के अचानक से घर से भाग जाने से उसके परिजनों के होश उड़ गए। उन्होंने उसकी तलाश अपने स्तर से की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया। इसके बाद मामले में तहरीर पुलिस को दी गई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार रामपुर निवासी इमरान का 14 वर्षीय पुत्र पैसा कमाने के लिए अपने परिजनों को बिना बताए घर से फरार हो गया। जब इस बात की जानकारी परिजनों को लगी तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने उसे तलाशने के लिए उसके दोस्तों वह रिश्तेदारियों में उसकी काफी तलाश की। लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया। परेशान परिजन गंगनहर कोतवाली पहुंचे और नाबालिक को बरामद करने की गुहार पुलिस से लगे। मामले में पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए नाबालिक के मोबाइल की लोकेशन को ट्रेस किया जिसकी लोकेशन चंडीगढ़ में पाई गई। एक पुलिस टीम चंडीगढ़ स्थित जीरकपुर पहुंची और नाबालिक को वहां से बरामद कर वापस रुड़की ले आई। पुलिस ने नाबालिक को समझा बुझाकर उसे उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

Tags:

About The Author

Related Posts

Latest News

अवकाश अवधि में ड्यूटी करने कर्मचारियों को उपार्जित अवकाश दे सरकार-संजय द्विवेदी अवकाश अवधि में ड्यूटी करने कर्मचारियों को उपार्जित अवकाश दे सरकार-संजय द्विवेदी
संत कबीर नगर ,उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ के प्रदेश मंत्री संजय द्विवेदी ने मुख्य चुनाव आयुक्त को लिखकर अवकाश...
पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश घायल, तीन गिरफ्तार
विद्युत कटौती से परेशान लोग सड़क पर उतरे, विभाग ने संभाला
मुख्यमंत्री योगी ने विनायक दामोदर सावरकर को श्रद्धांजलि दी
पत्रकारिता में निष्पक्षता के साथ पारदर्शिता होनी चाहिए : महेन्द्रनाथ
दिल्ली से यूपी में आकर चेन स्नेचिंग करने वाला शातिर लुटेरा पुलिस मुठभेड़ में घायल
कुएं में गिरे युवक की मौत, कार्रवाई में जुटी पुलिस