प्रेमिका को सिम ना देने पर दोस्त छात्र को बेल्ट से पीटा ,वीडियो वायरल

प्रेमिका को सिम ना देने पर दोस्त छात्र को बेल्ट से पीटा ,वीडियो वायरल

मल्लावां/हरदोई। प्रेमिका को सिम देने से मना करने पर दोस्त छात्र ने बेल्ट से कर दी पिटाई। दूसरे छात्र ने पिटाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पीड़ित की माँ ने आरोपी छात्रों के विरुद्ध कोतवाली में तहरीर दी है।
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है,जिसमें एक छात्र को दूसरा छात्र पकड़कर बेल्ट से पिटाई करने का वीडियो वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक छात्र कस्बे के बी.एन. इंटर कालेज के इंटरमीडिएट के छात्र है।

वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित छात्र रितेश की माँ शशि देवी पत्नी अशोक कुमार निवासी निवासी लच्छीपुर ने कोतवाली में दी तहरीर में बताया कि उसका पुत्र बीएन इंटर में इंटरमीडिएट का छात्र है । बीती 5 फरवरी को उसके साथ पढ़ने वाले छात्र सोनू पुत्र चंद्रपाल निवासी तेजीपुर पट्टी व आशीष ने पुत्र को एक सिम दिया कि गांव में रहने वाली लड़की को दें देना।

जिस पर पुत्र ने सिम लेकर देने से मना कर दिया था जिससे उसके दोस्त बिफर गए । 9 फरवरी को पुत्र स्कूल गया था तो रास्ते मे निर्माणाधीन गंगा एक्सप्रेस के पास तेजीपुर के निकट उक्त लोगों ने पुत्र की साइकिल में ताला बंद कर पुत्र की बेल्ट से पिटाई कर दी। पिटाई से पुत्र घायल हो गया। वही पुलिस का कहना है कि प्रार्थना पत्र मिला है जांच की जा रही है।

Tags: Hardoi

About The Author

Latest News

रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को नि:शुल्क जल पिलाया रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को नि:शुल्क जल पिलाया
लखनऊ। पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल के मंडल रेल प्रबंधक आदित्य कुमार के मार्गदर्शन व जिला आयुक्त/स्काउट सुमित वत्स व जिला...
माता अहिल्याबाई होलकर एक बहादुर तथा निडर महिला थी
केजीएमयू पर 20 लाख व आरएमएल पर 4 लाख का लगा जुर्माना
डीजीपी ने पुस्तक का किया विमोचन
विद्यालय के प्रतिभाशाली छात्र देश-राष्ट्र की उन्नति एवं प्रगति में सहायक सिद्ध होंगे
बुद्ध जयंती के कार्यक्रमों में दिखी भारत-नेपाल की साझा बौद्ध विरासत की झलक
नेपाल के डांग जिले में भारत की आर्थिक सहायता से 2 स्कूल का उद्घाटन